Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सनी देओल को पिता की तरह मानते हैं Bobby Deol, बोले उनसे दोस्ती करने में टाइम लगा

बॉबी देओल फिल्म एनिमल में अबरार हक की भूमिका में नजर आए थे। ये फिल्म इंडस्ट्री में उनकी दमदार वापसी का प्रतीक है। लिमिटेड स्क्रीन टाइम के बावजूद उन्होंने खूंखार खलनायक के तौर पर खूब वाहवाही बटोरी। हाल ही में एक्टर ने एक इंटरव्यू में अपने पिता और भाई संग रिश्तों को लेकर बात की। एक्टर ने बताया कि वो सनी को भी अपने पिता समान मानते हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Tue, 10 Sep 2024 05:35 PM (IST)
Hero Image
सनी देओल और बॉबी देओल में है दोस्ती

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉबी देओल अक्सर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने बड़े भाई सनी देओल और पिता धर्मेंद्र के प्रति अपना प्यार जाहिर करते रहते हैं। दोनों भाई आपस में काफी अच्छे दोस्त हैं। हालांकि, जब बॉबी छोटे थे तब उनका रिश्ता अपने भाई से उतना दोस्ताना नहीं था। एक्टर ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया कि बड़े होने पर उन्हें ऐसा महसूस हुआ कि उनके दो पिता हैं। सनी और धर्मेंद्र के साथ दोस्ती करने में उन्हें थोड़ा समय लगा।

बॉबी ने कहा- मेरे दो पिता हैं

ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू में बॉबी ने कहा, ''मेरे और मेरे भाई के बीच उम्र का बड़ा अंतर है। वह सबसे बड़ा है और मैं सबसे छोटा हूं। इसलिए उन्होंने हमेशा मेरे साथ बेटे जैसा व्यवहार किया है।' वह हमेशा से मेरे को लेकर प्रोटेक्टिव रहे हैं, वह हमेशा मुझे सुधारते रहते थे और कहते रहते थे कि मुझे बेस्ट मिलता है। मुझे उनके करीब आने, दोस्त बनने में काफी समय लगा। मेरे घर में दो पिता तुल्य लोग हैं ।''

यह भी पढे़ं: Animal के लिए डेढ़ साल इंतजार करने के बाद Bobby Deol के फूलने लगे थे हाथ-पैर, इसलिए नहीं की थी सक्सेस पार्टी

धर्मेंद्र बहुत सख्त पिता थे

वहीं धर्मेंद्र के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि वो एक स्ट्रिक्ट पिता हैं। उन्होंने कहा, “तब यह सामान्य बात थी। ऐसा इसलिए भी था क्योंकि मेरे पिता एक छोटे शहर से आए थे। छोटे शहरों में समाज, संस्कृति और लोगों के सोचने और रहने का तरीका बहुत अलग था। शहर आपकी पूरी जिंदगी बदल देता है। उनके पिता उनके प्रति हमेशा सख्त रहते थे, इसलिए यह स्वाभाविक रूप से उनमें आ गया।"

एक्टर ने आगे कहा- "मेरे पिता सख्त नहीं थे, लेकिन बड़े होने के दौरान वह कभी दोस्त नहीं रहे। वह बहुत व्यस्त थे और हमेशा काम किया करते थे। मैं उनसे केवल कुछ घंटों के लिए ही मिल पाता था और वह भी देर रात या बिल्कुल सुबह।” हालांकि अब चीजें काफी बदल गई हैं। वो बूढ़े हो चुके हैं इसलिए आपको उनका ख्याल रखना पड़ता है।

यह भी पढे़ं: पत्नी की तारीफ करते हुए इमोशनल हुए Bobby Deol, बोले- 'कोई और होता तो अब तक छोड़कर चला गया होता'