Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Animal: 'एनिमल' में Tripti Dimri के रोल पर Bobby Deol ने तोड़ी चुप्पी, फिल्म के लिए बताया क्यों था खास?

Bobby Deol On Tripti Dimri फिल्म एनिमल में तृप्ति डिमरी और बॉबी देओल ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर खास छाप छोड़ी है। इस फिल्म में दोनों स्टार कास्ट का रोल लिमिटेड स्क्रीन टाइम के लिए सेट है लेकिन इसके बावजूद इन तृप्ति और बॉबी ने कमाल कर दिया है। इस बीच बॉबी देओल ने एनिमल में तृप्ति डिमरी के रोल को लेकर बड़ी बात कही है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraUpdated: Tue, 12 Dec 2023 08:59 PM (IST)
Hero Image
तृप्ति डिमरी को लेकर बोले बॉबी देओल (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol Tripti Dimri In Animal: हिंदी सिनेमा के लिए दिसंबर का महीना सुपरस्टार रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' ने बेहद खास और यादगार बना दिया है। मौजूदा समय 'एनिमल' हर दिन कमायाबी की एक नई गाथा लिखती हुई आगे की तरफ बढ़ रही है।

इस मूवी में बॉलीवुड एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी और एक्टर बॉबी देओल ने अपनी एक्टिंग से हर किसी को प्रभावित किया है। इस बीच फिल्म' एनिमल' में तृप्ति डिमरी की किरदार को लेकर एक्टर बॉबी देओल ने अपनी राय रखी है।

तृप्ति डिमरी को लेकर बोले बॉबी देओल

बी टाउन एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी ने फिल्म 'एनिमल' का जोया का रोल अदा किया। इस मूवी में सीमित समय में कमाल की अदाकारी और रणबीर कपूर के साथ इंटीमेट सीन को लेकर तृप्ति के नाम की चर्चा काफी हो रहा है। फैंस ने तो तृप्ति डिमरी को अब अगला नेशनल क्रश का टैग भी दे दिया है।

इतना ही नहीं एनिमल पार्ट 2 यानी 'एनिमल पार्क' में तृप्ति डिमरी की भूमिका कितनी अधिक होने वाली उसकी झलक फैंस, एनिमल के एंड में देख चुके हैं। इस बीच एक्ट्रेस के इस मूवी में रोल को लेकर एनिमल के अबरार हक यानी बॉबी देओल ने बड़ा बयान दिया है।

दरअसल हाल ही में बॉबी ने फिल्मीज्ञान को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें एक्टर ने कहा है- ''तृप्ति डिमरी के किरदार के बिना ये फिल्म पूरी तरह से अधूरी है। जिस तरह से उन्होंने इस मूवी में अपना टैलेंट दिखाया है, उसकी जितनी तारीफ उतनी कम है।'' इस तरह से बॉबी देओल ने अपनी को-स्टार तृप्ति डिमरी को लेकर खुलकर बात की है।

बॉक्स ऑफिस पर छाई 'एनिमल'

स्टार कास्ट की शानदार एक्टिंग और फिल्म की लाजवाब कहानी के दम पर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर तबाही मचाई रही है।

रिलीज के 11 दिन के भीतर रणबीर कपूर स्टारर 'एनिमल' ने सभी भाषाओं में 448 करोड़ का धमाकेदार बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर डाला है। जबकि दुनियाभर में ये मूवी करीब 738 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

ये भी पढ़ें- Animal: कौन हैं Tannaz Davoodi? 'एनिमल' के Jamal Kudo सॉन्ग में आईं नजर, रियल लाइफ में हैं बेहद हॉट