Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमीरी में 'अबरार हक' को टक्कर देती हैं रियल लाइफ वाइफ तान्या आहूजा, चकाचौंध से दूर संभालती हैं करोड़ों का बिजनेस

बॉबी देओल और तान्या आहूजा ने शादी के 28 साल पूरे कर लिए हैं। कपल 30 मई को अपनी 28वीं वेडिंग एनिवर्सी सेलिब्रेट कर रहा है। दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बॉबी देओल पहली नजर में ही तान्या आहूजा को अपना दिल दे बैठे थे। कुछ वक्त डेटिंग करने के बाद दोनों ने 1996 में शादी कर ली।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Thu, 30 May 2024 04:31 PM (IST)
Hero Image
कौन हैं बॉबी देओल की वाइफ तान्या आहूजा? (X Images)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉबी देओल ने एनिमल में अबरार हक बनकर खूब शोर मचाया। चंद मिनट का रोल निभाकर वो सारी लाइमलाइट लूट ले गए। अब एक्टर एक बार फिर चर्चा में बने हुए हैं, लेकिन इस बार वो प्रोफेशनल नहीं,बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर ध्यान खींच रहे हैं। 30 मई को बॉबी देओल शादी की सालगिरह मना रहे हैं।

28 साल पहले 1996 में उन्होंने आज ही के दिन तान्या आहूजा को अपना हमसफर बनाया था। उनकी पत्नी देओल परिवार की बहुओं की तरह लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन लाइफस्टाइल में बड़ी- बड़ी एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं।  

यह भी पढ़ें- Bobby Deol: 'एनिमल' के बाद एक बार फिर विलेन बनेंगे बॉबी देओल, इस 'खान' से लेंगे टक्कर

अमीर खानदान से ताल्लुक रखती हैं तान्या

बॉबी देओल की पत्नी करोड़पति खानदान से ताल्लुक रखती हैं। तान्या आहूजा खुद भी एक सफल बिजनेसवुमन हैं। हालांकि, वो खुद को चकाचौंध की दुनिया से दूर रखना पसंद करती हैं और कभी- कभार ही मीडिया में नजर आती हैं। बीते साल तान्या आहूजा कई इवेंट्स में दिखाई दी थीं। सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी हो या एनिमल का प्रीमियर तान्या आहूजा ने हर बार अपने स्टाइल और खूबसूरती के लिए मीडिया का ध्यान खींचा।

कमाई में बॉबी देओल को देती हैं टक्कर

तान्या देओल के करियर की बात करें, तो वो पति बॉबी देओल को भी टक्कर देती हैं। वो इंटीरियर डिजाइनिंग बैकग्राउंड से आती हैं और उनका खुद का मुंबई में एक फर्नीचर स्टोर भी है। बिजनेस में सफलता के साथ-साथ उन्होंने फैशन डिजाइनिंग में भी हाथ आजमाया है। खानदान के मामले में भी तान्या आहूजा किसी से कम नहीं हैं।

यह भी पढ़ें- Sunny Deol ने मां प्रकाश कौर के साथ उठाया बर्फबारी का लुत्फ, दोनों की मस्ती देख बॉबी देओल ने कही ये बात

करोड़पति बैंकर की बेटी हैं तान्या

तान्या आहूजा करोड़पति व्यवसायी देवेंद्र आहूजा की बेटी हैं। इकोनॉमिक टाइम्स के अनुसार, वो सेंचुरियन बैंक के प्रमोटर और 20वीं सेंचुरी फाइनेंस के एमडी थे। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, 2010 में उनका निधन हो गया था और उस समय वो अपनी बेटी के लिए कम से कम 300 करोड़ रुपये के शेयर और संपत्ति छोड़ गए थे।