Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ramayana में कुंभकरण के किरदार निभाएंगे Bobby Deol ? एक्टर की टीम ने बताई सच्चाई

Bobby Deol फिल्म रामायण (Ramayana) को लेकर सोमवार को खबर थी कि इसमें एक्ट्रेस लारा दत्ता और देओल ब्रदर्स इस फिल्म का हिस्सा होंगे। अब इस खबर पर बॉबी देओल (Bobby Deol) की टीम से एक अपडेट सामने आया है जिसे जानकर उनके फैंस के चेहरे से हंसी गायब हो गई है। कहा जा रहा है कि एक्टर इस फिल्म का हिस्सा नहीं है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Tue, 16 Jan 2024 04:58 PM (IST)
Hero Image
रामायण और बॉबी देओल (Photo Credit Intagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Bobby Deol: नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म 'रामायण' (Ramayana) लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। सोमवार को इस फिल्म से जुड़ी एक अपडेट सामने आई थी, जिसमे कहा गया था कि एक्ट्रेस लारा दत्ता और देओल ब्रदर्स इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

वहीं अब इस खबर पर बॉबी देओल (Bobby Deol) की टीम से एक अपडेट सामने आया है, जिसे जानकर उनके फैंस के चेहरे से हंसी गायब हो गई है।

यह भी पढ़ें- Ramayana में Lara Dutta निभाएंगी रानी कैकेयी का किरदार, बॉबी देओल और सनी देओल की भी हुई एंट्री ?

क्या बॉबी देओल 'रामायण' का होंगे हिस्सा ?

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर बॉबी देओल  (Bobby Deol) को इस फिल्म में कुंभकर्ण की भूमिका निभाने के लिए अप्रोच किया जा रहा है। वहीं अब इस खबर पर एक्टर की टीम ने चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि बॉबी को कोई रोल ऑफर नहीं किया गया है। 'ई-टाइम्स' की रिपोर्ट के मुताबिक, बॉबी देओल की टीम ने इन अटकलों का खंडन किया है उन्होंने जवाब में कहा है कि, बॉबी को नितेश तिवारी की 'रामायण' में ऐसा कोई रोल ऑफर नहीं किया गया है।

सनी देओल निभाएंगे ये किरदार

इसके अलावा बॉबी देओल के बड़े भाई सनी देओल की भी फिल्म में शामिल होने की खबर है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मेकर्स फिल्म में भगवान हनुमान के किरदार के लिए सनी देओल के नाम पर विचार कर रहे हैं। रामायण की टीम सनी देओल के साथ चर्चा के अंतिम चरण में है। हालांकि, अभी तक एक्टर ने फिल्म को लेकर कोई हस्ताक्षर नहीं किए गए हैं।

रणबीर कपूर बनेंगे राम

यह भी पढ़ें- Ramayan: भगवान राम का आशीर्वाद लेने के बाद Ranbir Kapoor शुरू करेंगे 'रामायण' की शूटिंग, डेट आई सामने?

रणबीर कपूर इस 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं, जबकि साई पल्लवी पर्दे पर मां सीता बनेंगी। KGF एक्टर यश इसमें रावण बनेंगे। फिल्‍म की शूटिंग मार्च में शुरू होने की खबर है। 'रामायण' तीन भाग में बनेगी। यह फिल्‍म 2025 में रिलीज होगी।