Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bobby Deol ने शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान पर यूं लुटाया प्यार, एयरपोर्ट से वायरल हुआ Animal एक्टर का वीडियो

Bobby Deol Video साल 2023 में शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) और सनी देओल ने अपनी सालों पुरानी दुश्मनी खत्म कर दी। दोनों एक्टर्स के बीच सुलह लगभग 16 सालों के लंबे वक्त बाद हुई जो फिल्म डर की शूटिंग के दौरान हुई थी। वहीं अब बॉबी देओल शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान पर प्यार लुटाते हुए नजर आए।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Tue, 09 Jan 2024 02:49 PM (IST)
Hero Image
बॉबी देओल ने आर्यन खान पर यूं लुटाया प्यार, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2023 में देओल फैमिली ने काफी चर्चा बटोरी। फिल्म गदर के साथ सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर खूब बवाल मचाया। वहीं, एनिमल के लिए बॉबी देओल लाइमलाइट में बने रहे। अब लॉर्ड बॉबी एक बार फिर लोगों का ध्यान खींच रहे हैं, लेकिन किसी और वजह से।

साल 2023 में शाह रुख खान और सनी देओल ने अपनी सालों पुरानी दुश्मनी खत्म की। गदर एक्टर ने मीडिया को बताया कि शाह रुख खान ने परिवार के साथ उनकी फिल्म देखी और ये बात SRK ने उन्हें खुद बताई। दोनों एक्टर्स के बीच सुलह लगभग 16 सालों के लंबे वक्त बाद हुई।

यह भी पढ़ें- Animal Box Office: बॉक्स ऑफिस पर लड़खड़ाई रणबीर कपूर की 'एनिमल', करोड़ से गिरकर लाख में पहुंचा बिजनेस

देओल और खान फैमिली में बढ़ी बॉन्डिंग

शाह रुख खान और सनी देओल के इस पैचअप के बाद अब बॉबी देओल, आर्यन खान पर प्यार लुटाते हुए नजर आए। दरअसल, बॉबी देओल हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, जहां वो आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड D'Vayol को प्रमोट करते हुए दिखाई दिए।

बॉबी ने यूं किया आर्यन को सपोर्ट

बॉबी देओल एयरपोर्ट पर आर्यन खान के ब्रांड की ब्लैक हुडी पहने हुए दिखे। एक्टर का जैसे ही ये वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आया, मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो गया।

यह भी पढ़ें- बिना सिक्योरिटी के एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए Bobby Deol, Animal एक्टर संग सेल्फी के लिए फैंस में मची होड़

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आर्यन के साथ काम करेंगे बॉबी

बॉबी देओल के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आर्यन खान के साथ जल्द एक प्रोजेक्ट में भी साथ काम करने वाले हैं। आर्यन के डेब्यू प्रोजेक्ट में बॉबी देओल लीड रोल प्ले करेंगे। बॉबी देओल को 2023 में एनिमल ने रातों- रात सुपरस्टार बना दिया। फिल्म में एक्टर का किरदार मजह कुछ मिनटों के लिए था और उन्हें एक भी डायलॉग नहीं दिया गया था, फिर भी लाइमलाइट रणबीर कपूर के बराबर मिली।