Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: लंबे गैप के बाद फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं आमिर खान, इस डायरेक्टर के साथ काम करने की तैयारी

Bollywood लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने अभिनय से दूरी बना ली थी। अभिनय में वापसी के लिए आमिर किसी ऐसी फिल्म और निर्माता के इंतजार में थे जिस पर उनको पूरा भरोसा है। ऐसे में उन्होंने फिल्मकार राजकुमार संतोषी पर भरोसा दिखाया है। इससे पहले दोनों साल 1994 में प्रदर्शित फिल्म अंदाज अपना अपना में साथ काम कर चुके हैं।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 04:17 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: फिल्मों में वापसी करने जा रहे हैं Aamir Khan, जनवरी में बिखरेंगे जलवा

मुंबई, जेएनएन। दमदार कहानी के इंतजार में हैं आमिर पिछले साल प्रदर्शित फिल्म लाल सिंह चड्ढा की असफलता के बाद हिंदी सिनेमा के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने अभिनय से दूरी बना ली थी।

उसके बाद उन्होंने कई मौकों पर कहा कि अब वह अपने परिवार और फिल्म प्रोडक्शन पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इस बीच अभिनय में आमिर की वापसी को लेकर भी तरह-तरह के कयास लगाए जाते रहे। अब खबर है कि आमिर ने अपनी वापसी की राहें तय कर ली है।

साल 1994 में आई फिल्म अंदाज अपना-अपना में साथ काम कर चुके हैं

दरअसल, अभिनय में वापसी के लिए आमिर किसी ऐसी फिल्म और निर्माता के इंतजार में थे जिस पर उनको पूरा भरोसा है। ऐसे में उन्होंने फिल्मकार राजकुमार संतोषी पर भरोसा दिखाया है। इससे पहले दोनों साल 1994 में प्रदर्शित फिल्म अंदाज अपना अपना में साथ काम कर चुके हैं।

सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, आमिर और राजकुमार पिछले कुछ समय से एक कहानी पर चर्चा कर रहे थे। चर्चा के परिणाम सकारात्मक रहे और दोनों के बीच यह फिल्म करने को लेकर सहमति बन चुकी है। आमिर को इस फिल्म की कहानी पसंद आई, जो उनके सारे पैमानों पर खरी उतरती है।

जनवरी में शुरू करेंगे शूटिंग

फिलहाल यह फिल्म प्री प्रोडक्शन चरण में हैं। अगर सब कुछ ठीक रहा तो अगले साल जनवरी से आमिर इस फिल्म के शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिल्म का निर्माण आमिर के प्रोडक्शन हाउस आमिर खान प्रोडक्शन्स के बैनर तले होगा। इसके अलावा आमिर ने राजकुमार संतोषी के साथ बतौर निर्माता एक और फिल्म की डील भी साइन की है।