Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

R Madhavan: 'पूरी तरह प्रभावित और चकित हूं...', आर माधवन ने जमकर की आयकर विभाग की तारीफ

आर माधवन जितना अपनी एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं उतना ही वह बेबाकी के साथ अपनी राय रखने के लिए भी प्रसिद्ध हैं। एक्टर अक्सर कई चीजों पर अपनी राय देते हुए नजर आते हैं। अब हाल ही में उन्होंने आयकर विभाग की जमकर तारीफ करते हुए सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट किया है। उनके इस पोस्ट पर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Mon, 13 Nov 2023 08:15 PM (IST)
Hero Image
आर माधवन ने की आयकर विभाग की तारीफ (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड स्टार आर माधवन एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने काम को लेकर फैंस के साथ चीजें शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वह कई बार अन्य चीजों पर भी बेबाकी के साथ अपनी राय लोगों के सामने रखते हैं। फिर चाहें किसी की तारीफ करना हो या फिर किसी मुद्दे पर अपना सुझाव देना हो, आर माधवन हमेशा आगे रहते हैं।

माधवन ने की आयकर विभाग की तारीफ

एक्टर आर माधवन ने आयकर विभाग की कार्यकुशलता और पारदर्शिता की जमकर प्रशंसा की है। इसको लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। एक्टर ने आज सोमवार को एक्स पर अपनी पोस्ट में लिखा कि उनकी कंपनी को सिर्फ तीन हफ्ते में आयकर रिफंड मिल गया है।

यह भी पढ़ें: R Madhavan: नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद FTII के अध्यक्ष बने आर माधवन, खुशी से गदगद होकर किया ये पोस्ट

एक्टर ने लिखी सोशल मीडिया पर ये बात

आर माधवन ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर लिखा 'हमारी कंपनी के लिए आयकर रिफंड निर्धारण वर्ष 2023-24 के लिए रिटर्न दाखिल करने के 3 सप्ताह के अंदर ही प्राप्त हो गया। इसके साथ ही एक्टर ने आयकर रिफंड को संसाधित करने में विभाग की गति और तत्परता की सराहना भी की है। उन्होंने आगे लिखा 'आयकर विभाग की कार्यकुशलता और पारदर्शिता अविश्वसनीय है। पूरी तरह प्रभावित और चकित हूं। उन्होंने अपने इस पोस्ट में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और प्रधानमंत्री कार्यालय को भी टैग किया है'।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

आर माधवन के इस पोस्ट पर फैंस अपना रिएक्शन दे रहा है। एक यूजर ने लिखा 'मुझे 5 महीने हो गए सर अभी तक नहीं मिला'। एक अन्य ने लिखा 'जी सर। सरकार द्वारा किए गए प्रयासों की तारीफ करनी चाहिए'। कई अन्य लोगों ने भी पर अपनी मिली-जुली प्रतिक्रिया दी।

'द रेलवे मैन' में आएंगे नजर

आर माधवन जल्द ही एक थ्रिलर सीरीज 'द रेलवे मैन' में दिखाई देने वाले हैं। 'द रेलवे मैन' ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 18 नवंबर 2023 को रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: The Railway Men: झकझोर देने वाला है भोपाल गैस त्रासदी पर बनी 'द रेलवे मेन' का ट्रेलर, जब शहर बन गया कब्रिस्तान