Move to Jagran APP

बिना मेकअप अगर सामने आ गए ये सुपरस्टार्स तो अपनी पसंद पर होगा पछतावा, देखें सलमान से प्रभास तक की रियल फोटो

Bollywood Actror Without Makeup Look अपनी खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया को दीवाना बनाने वाले बॉलीवुड एक्टर्स को अगर आप बिना मेकअप देख लें तो अपनी आखें पर यकीन कर पाना आपके लिए बेहद मुश्किल होगा। यकीन नहीं तो खुद ही देखें लें...

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 12 Jul 2022 02:21 PM (IST)Updated: Tue, 12 Jul 2022 03:10 PM (IST)
Photo Credit : Actror Without Makeup Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Actror Without Makeup: चमचमाते पर्दे पर जब हम स्टार्स को देखते हैं तो ऐसा लगता है कि इनसे सुंदर दुनिया में दूसरा कोई नहीं। उनके चेहरे का ग्लो, लहराते बाल और 50 उम्र में भी 26 साल वाला चार्म देखकर हम बस देखते ही रह जाते हैं। उन्हें देखकर हमें लगता है कि खुद को जवां रखने के लिए कितनी मेहनत करते हैं ये लोग। पर्दे पर इन्हें देखकर हम बस उनकी स्मार्टनेस और लुक के दीवाने हो जाते हैं। लेकिन क्या आपने अपने इन फेवरेट सुपरस्टार को रियल में देखा है। एक बार अपने इन स्टार्स को बिना मेकअप अगर आप देख लेंगे तो यकीन मानिए अपको अपनी पसंद पर जरूर पछतावा होगा। क्योंकि बिना मेकअप आपके ये पसंदीदा हीरो बेहद ही फीके नजर आते हैं। आइए आज हम आपको सलामन खान से लेकर प्रभास तक की बिना मेकअप तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। हो सकता है कि तस्वीर देखने के बाद आपका दिल टूट जाए...

Photo Credit : Shah Rukh Khan Midday or instagram

शाहरुख खान

बॉलीवुड बादशाह शाह रुख खान की दीवानगी देश ही नहीं विदेश भी है। जब हाथ खोलकर शाह रुख अपना आईकॉनिक पोज देते थे तो करोड़ों लड़कियां उन पर अपना दिल हार बैठती हैं। पर्दे पर शाह रुख ने ज्यादातर रोमांटिक रोल निभाए हैं। लेकिन शाहरुख जितने स्मार्ट फिल्मों में दिखाई देते हैं रियल लाइफ में वो बिल्कुल विपरीत हैं। असल में 50 साल के एक्टर को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Photo Credit : salman khan insta or midday

सलमान खान

शाह रुख खान ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के भाई जान यानी सलमान खान को भी बिना मेकअप के देखकर सदमे में आ जाएंगे। पर्दे पर सलमान जैसे दिखते हैं असल में वो वैसे नहीं हैं। मेकअप के बिना सलमान बिल्कुल हैंडसम नहीं दिखते हैं।

Photo Credit : ajay midday or instagram

अजय देवगन

बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन ने पर्दे पर रोमांटिक से लेकर कॉमेडी और एक्शन तक की फिल्में की है। उनको लेकर कहा जाता है कि वो अपनी आंखों से अभिनय करते हैं। फिल्मों में हैंडसम दिखने वाले अजय असल जीवन में बिल्कुल इसका उल्टा दिखते हैं।

Photo Credit : Prabhas Virendra chawala or instagram

प्रभास

'बाहुबली' फिल्म से पूरी दुनिया में अपनी ​एक्टिंग का दम दिखाने वाले साउथ सुपरस्टार प्रभास की हाल ही में कुछ तस्वीरें और वीडियोज सामने आए थे। इसमें प्रभास के लुक को देखकर हर कोई हैरान रहा गया था। यहां तक लोगों ने प्रभास को बिना मेकअप देखकर काफी ट्रोल किया था।

Photo Credit : Rajinikanth Twitter or Midday

रजनीकांत

साउथ सिनेमा के भगवान कहे जाने वाले सुपरस्टार रजनीकांत 71 साल की उम्र में भी फिल्मों लीड एक्टर का रोल प्ले करते हैं। उनके अपोजिट यंग एक्ट्रेसेस नजर आती हैं। रजनीकांत का मेकअप इस तरह से किया जाता है कि वो 71 साल की उम्र में भी यंग नजर आते हैं। लेकिन बिना मेकअप उन्हें देखकर आप रजनीकांत को पहचान नहीं पाएंगे।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.