Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

6 महीनों में सिर्फ 21 दिन साथ रहे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा

Anushka Sharma बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली के साथ को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि एक ऐसा समय था जब 6 महीनों में सिर्फ 21 दिन उन्होंने भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के साथ बिताए थे।

By Abhishek TiwariEdited By: Updated: Sun, 29 May 2022 10:45 AM (IST)
Hero Image
6 महीनों में सिर्फ 21 दिन साथ रहे विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने किया खुलासा

नई दिल्ली, जेएनएन। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। इसके साथ ही वह इंडस्ट्री की उन ​एक्ट्रेसेज की लिस्ट में भी शामिल हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ और प्रोफेशनल लाइफ में बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं। अनुष्का अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकाल कर अक्सर क्रिकेट ग्राउंड पर पति विराट कोहली को चीयर करते हुए दिखाई देती हैं। साथ ही वह सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

पिछले दिनों एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने एक इंटरव्यू में शादी के बाद अपनी लाइफ में आए बदलाव को लेकर खुलकर बात की। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ कितना समय बिताती हैं, तो उन्होंने कहा, “लोग मानते हैं कि जब मैं विराट से मिलने जा रही हूं या फिर जब वह मुझसे मिलने आ रहे हैं तो ये छुट्टी है, लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। एक व्यक्ति हमेशा काम कर रहा है।"

इसी क्रम में उन्होंने आगे कहा, "वास्तव में, हमारी शादी के पहले छह महीनों के दौरान, हमने सिर्फ 21 दिन एक साथ बिताए। हां, मैंने वास्तव में इसकी गिनती की है। इसीलिए जब मैं उनसे मिलने विदेश जाती हूं तब हम एक टाइम का खाना साथ में खाते हैं। यह हमारे लिए कीमती समय है।"

आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा का फिल्म इडस्ट्री में लगभग डेढ़ दशक का करियर हो चुका है। उन्होंने रब ने बना दी जोड़ी, बैंड बाजा बारात, जब तक है जान, सुल्तान, पीके, संजू, एनएच 10 और फिल्लौरी जैसी जानी-मानी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्मज़ के साथ प्रोडक्शन में भी कदम रखा, जिसे बाद में उन्होंने छोड़ दिया ताकि वह अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे सकें। इसके साथ ही एक मां के रूप में अपने कर्तव्यों को पूरा कर सकें।

ये भी पढ़ें- 

Nora Fatehi ने खोले राज, छोटी उम्र में की कई नौकरी; बताया क्या क्या करना पड़ा

Video: अनुराग कश्यप की बेटी ने खोले कई 'प्राइवेट राज', एडल्ट मूवी पर किया बड़ा खुलासा