Move to Jagran APP

एक्ट्रेस Deepti Naval ने इजरायल-हमास के युद्ध के बीच शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, बच्ची की तस्वीर देख पसीज जाएगा दिल

आए दिन इजरायल और हमास में रोजाना हजारों जाने जा रही हैं। लोगों के घर बरबाद हो रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है और इसे खत्म होने की मांग की है। अभिनेत्री के इस पोस्ट पर फैंस भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं। बता दें एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 31 Jul 2024 12:26 PM (IST)
Hero Image
एक्ट्रेस दीप्ति नवल का पोस्ट (फोटो इंस्टाग्राम)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। पिछले कुछ वक्त से इजरायल हमास के बीच भयंकर युद्ध देखने को मिल रहा है। अब तक इस जंग में कई मासूम लोगों ने अपनी जान गवाई है। बुधवार यानी 31 जुलाई को इस युद्ध में बड़ा मोड़ आया। ईरान ने ऐलान किया है कि हमास सरगना इस्‍माइल हानिया को तेहरान में मार गिराया।

ऐसे में पूरी दुनिया इस युद्ध के शांत होने की कामना कर रही है। इस बीच बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री दीप्ति नवल ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है।

दीप्ति नवल का पोस्ट

एक्ट्रेस दीप्ति नवल ने इजरायल-हमास के बीच चल रहे संघर्ष के बीच एक रहस्यमयी पोस्ट साझा की है, जिसमें लिखा है, "प्लीज।" इस पोस्ट में एक छोटी लड़की फिलिस्तीनी झंडे के रंग की कपड़े पहने नजर आ रही है और एक टूटी हुई दीवार पर काली स्याही से "प्लीज" लिख रही है, जिसमें L और S लाल स्याही से लिखा गया है। हालांकि, इस फोटो को शेयर करते हुए दीप्ति ने कोई कैप्शन नहीं लिखा है।

यह भी पढ़ें-  13 साल की उम्र में घर से भाग गईं थीं दीप्ति नवल, बोलीं- भारत अब महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं रहा

पोस्ट पर यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कई यूजर्स कमेंट कर रहे हैं। एक ने किया, "कृपया इस युद्ध को रोकें और फिलिस्तीन को बचाएं।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "मैम, आप असली इंसान हैं।" तीसरे यूजर ने लिखा, "दुनिया को शांति की सख्त जरूरत है।

बता दें, इस युद्ध को लेकर फिलिस्तीनी अधिकारी ने बताया है कि गाजा पट्टी में इजरायली हवाई हमलों में 30 से अधिक लोग मारे गए हैं, जिनमें दीर अल-बलाह के खदीजा स्कूल के 15 बच्चे भी शामिल हैं। हालांकि, इजराइल ने कहा कि उसने हमला किया था।

यह भी पढ़ें- Deepti Naval: शादी के बाद अवसाद से घिर गईं थीं दीप्ति नवल, कास्टिंग काउच को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा