Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंडिगो एयरलाइन्स के बर्ताव से नाराज Divya Dutta, भड़ास निकालते हुए कहा- 'बहुत बुरा बर्ताव किया!'

अभिनेत्री दिव्या दत्ता ने कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 17 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने अपने करियर में शाह रुख खान से लेकर सलमान खान समेत कई सितारों के साथ काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना 47वां बर्थडे मनाया। लेकिन इसके ठीक दूसरे दिन उनके साथ एक बहुत ही बुरा एक्सपीरियंस हुआ।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Thu, 26 Sep 2024 03:02 PM (IST)
Hero Image
दिव्या दत्ता ने इंडिगो पर निकाला गुस्सा

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अपने जन्मदिन के ठीक एक दिन बाद, अभिनेत्री दिव्या दत्ता सुबह की फ्लाइट पकड़ने के लिए मुंबई हवाई अड्डे पहुंची थीं। लेकिन एक्ट्रेस को इस दौरान बड़ा भयानक एक्सपीरियंस करना पड़ा। एक्ट्रेस ने एक पोस्ट के साथ इस बात की जानकारी दी कि उन्हें कितनी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

दरअसल बिना किसी सूचना के उनकी फ्लाइट कैंसिल हो गई थी। अब एक्ट्रेस ने परेशान होकर सारा वाक्या शेयर किया है और बताया कि इस दौरान यात्रियों के साथ बहुत बुरा बर्ताव हुआ और उनकी शूटिंग भी प्रभावित हुई। अब एक्ट्रेस ने एयरलाइन्स वालों को जमकर लताड़ लगाई है।

दिव्या दत्त ने जाहिर किया गुस्सा

दिव्या दत्ता ने एयरपोर्ट लॉबी का वीडियो शेयर किया है जहां खाली कुर्सियां और एक लाइट ब्लिंक करती नजर आ रही है। आस-पास कोई स्टाफ मौजूद नहीं है। इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने लिखा,'सुबह-सुबह इस बुरे अनुभव के लिए शुक्रिया। बिना सूचना के फ्लाइट कैंसिल कर दी गई। यहां पर कोई भी स्टाफ नहीं है जो आपको जानकारी दे। ये तो हैरेसमेंट है कि एग्जिट गेट पर इंडिगो एयरवेज का कोई कर्मचारी भी नहीं है। पैसेंजर के साथ बहुत ही बुरा बर्ताव है ये। मैं बहुत ज्यादा परेशान हुई हूं। मेरा काम भी प्रभावित हुआ है।'

View this post on Instagram

A post shared by Divya Dutta (@divyadutta25)

यह भी पढ़ें: जब मेकर्स ने मनीषा कोइराला से की थी Divya Dutta की तुलना, बोलीं- 'उस छवि को तोड़ना चुनौती...'

फैंस ने दिव्या को किया सपोर्ट

दिव्या के इस पोस्ट के बाद से फैंस कमेंट्स सेक्शन में अपना अपना एक्सपीरियंस भी शेयर करने लगे। एक यूजर ने लिखा, "इन लोगों ने मेरे से कंबल के पैसे चार्ज किए थे जब मेरा बेटा बुखार से कांप रहा था! कितनी घटिया एयरलाइन है इंडिगो।" एक अन्य ने कहा,"अरे दिव्या, सावधान रहें। व्यक्तिगत रूप से मैं इंडिगो से उड़ान भरने से बचता हूं जब तक कि कोई अन्य विकल्प न हो। मुझे लगता है कि उनकी सेवाओं में ज्यादातर समय कमी रहती है और मेरा अनुभव अच्छा नहीं रहा है। अपना ध्यान रखें।" तीसरे ने लिखा,"इसे ट्विटर पर डालें और वो तुरंत जवाब देंगे और माफी भी मागेंगे।"

यह भी पढ़ें: Divya Dutta: ‘वीर जारा’ में काम नहीं करना चाहती थीं दिव्या दत्ता! बोलीं- ‘लोग कहते थे पाकिस्तान से आई है?’