Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Israel Attack: इजराइल में फंसीं नुशरत भरूचा से हुआ कॉन्टैक्ट, जंग के बीच भारत के लिए रवाना हुईं एक्ट्रेस

Nushrratt Bharuccha stuck in Israel बॉलीवुड अभिनेत्री नुशरत भरूचा को लेकर एक टेंशन भरी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि नुशरत भरूचा इजराइल में फंस गई हैं। एक्ट्रेस से उनकी टीम संपर्क नहीं कर पा रही है। बीते दिन आखिरी बार नुशरत से बातचीत हो पाई थी। बता दें कि हमास ने इजराइल पर हमला कर दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 08 Oct 2023 08:55 AM (IST)
Hero Image
हमले के बीच इजराइल में फंसीं बॉलीवुड अभिनेत्री नुशरत भरूचा। Photo- Instagram

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Nushrratt Bharuccha stuck in Israel After Hamas Attack: इजराइल में इस वक्त युद्ध चल रहा है। फिलिस्तीन समर्थक हमास ने इजराइल पर हमला बोल दिया है, जिसकी वजह से सैकड़ों लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। इस बीच खबर सामने आ रही है कि 'अकेली' फेम बॉलीवुड अभिनेत्री नुशरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी इजराइल में फंस गई हैं।

इजराइल में फंसीं नुशरत भरूचा

दरअसल, अभिनेत्री नुशरत भरूचा हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए इजराइल गई थीं। हालांकि, हमास के हमले के बाद एक्ट्रेस वहां फंस गईं। बीते दिन मुंबई में बैठीं टीम ने नुशरत से बात की थी, मगर अब उनसे संपर्क टूट गया था। नुशरत कहां और किस हालत में हैं, इस बारे में उनकी टीम पता नहीं लगा पा रही थी।

यह भी पढ़ें- Nushrat Bharucha : 'प्यार का पंचनामा' से लोकप्रिय हुई एक्ट्रेस की देखिए ग्लैमरस तस्वीरें

तहखाने में सुरक्षित थीं नुशरत भरूचा

नुशरत भरूचा की टीम उनके लिए बहुत परेशान थी। मुंबई में उनकी टीम ने कहा था, "दुर्भाग्य से नुशरत इजराइल में फंस गई हैं। वह हाइफा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में भाग लेने के लिए वहां गई थीं। आखिरी बार उनसे शनिवार दोपहर 12.30 बजे के आसपास संपर्क हुआ था, जब वह एक तहखाने में सुरक्षित थी।"

View this post on Instagram

A post shared by Nushrratt Bharuccha (@nushrrattbharuccha)

काफी समय से टीम एक्ट्रेस से संपर्क करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन कुछ हाथ नहीं लग रहा था। नुशरत भरूचा की टीम का कहना था कि वह अभिनेत्री को सुरक्षित भारत लाने की कोशिश में लगे हुए हैं।

भारत लौट रहीं नुशरत भरूचा

अब नुशरत भरूचा के साथ कॉन्टैक्ट हो गया है। ANI के मुताबिक नुसरत की टीम ने कहा है कि, अभिनेत्री नुशरत भरुचा से संपर्क हो गया है और दूतावास की मदद से उन्हें सुरक्षित घर वापस लाया जा रहा है। वह सुरक्षित हैं और भारत आ रही हैं।

इजराइल में गई सैकड़ों जान

हाल ही में, हमास ने इजराइल पर मिसाइलें दागीं। अभी तक वहां 300 लोगों की जान जा चुकी है और 908 घायल बताए जा रहे हैं। फिलिस्तीन समर्थक हमास विदेशियों को भी नहीं बख्श रहे हैं। वहीं, कहा जा रहा है कि यरुशलम में मेघालय के 27 तीर्थ यात्री वहां फंसे हैं। 

गाजा पट्टी से सटे इजराइल के कुछ गावों पर हमास के आतंकियों ने कब्जा भी कर लिया है और महिलाओं-बच्चों समेत कई लोगों को बंधक बना लिया है। इजराइल सेना के कई जवान और अधिकारी भी आतंकियों के कब्जे में हैं। 

यह भी पढ़ें- Nushrat Bharucha Birthday Special: टीवी से करियर की शुरुआत करने वाली नुसरत ने बड़े पर्दे पर दी सुपरहिट फिल्में