Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: खुद को कमरे में बंद रखकर नहीं देख पाऊंगी दुनिया, एक्ट्रेस रत्ना पाठक बोलीं- मुझे World को और पास से देखना है

Bollywood अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह के साथ भी कुछ ऐसा रहा है। दैनिक जागरण से बातचीत में रत्ना कहती हैं कि जो हम दुनिया में देखते हैं वही तो सीखते हैं। मैं जो आसपास देखती हूं वहीं तो मेरी पूंजी है। वही समझ मैं अपने काम में प्रयोग करती हूं। अगर मुझे ज्यादा अनुभव जुटाने हैं तो दुनिया को और पास से देखना होगा।

By Jagran NewsEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 24 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: मैं जो आसपास देखती हूं, वहीं तो मेरी पूंजी है। वही समझ मैं अपने काम में प्रयोग करती हूं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपने काम के साथ प्रयोग करना पसंद करती हैं रत्ना कलाकार अपने फिल्मी सफर में कई पात्र निभाते हैं। हर पात्र को निभाने का उनका अंदाज अलग होता है। हर बार एक नया अंदाज लाना कलाकारों के लिए भी आसान नहीं होता है।

हम दुनिया से ही सीखते हैं

कई कलाकार इस बात पर सहमति जताते हैं कि सफर करना, दुनिया देखना, वहां से अनुभव इकठ्ठा करना हमेशा अभिनय में उनके काम आता है। जयेशभाई जोरदार और धक धक फिल्मों की अभिनेत्री रत्ना पाठक शाह के साथ भी कुछ ऐसा रहा है। दैनिक जागरण से बातचीत में रत्ना कहती हैं कि जो हम दुनिया में देखते हैं, वही तो सीखते हैं। मैं जो आसपास देखती हूं, वहीं तो मेरी पूंजी है। वही समझ मैं अपने काम में प्रयोग करती हूं।

खुद को कमरे में बंद नहीं रखना चाहती

अगर दुनिया ही नहीं देखूंगी, केवल एयरकंडिशन रूम में खुद को बंद रखूंगी, तो मेरी क्या पूंजी बनेगी, किस तरह के किरदार मैं कर पाऊंगी। फिर तो सारी भूमिकाओं को मैं एक तरीके से ही निभाऊंगी। अगर मुझे ज्यादा अनुभव जुटाने हैं, तो दुनिया को और पास से देखना होगा। उसी से मेरी पूंजी बढ़ेगी, मेरे सोच-विचार बढेंगे, काम करने की क्षमता बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें- Sam Bahadur की रिलीज से पहले Vicky Kaushal ने गोल्डन टेम्पल में टेका मत्था, बड़े पर्दे पर 'एनिमल' से होगी टक्कर

यह भी पढ़ें- कोलकाता में Vicky Kaushal को देख स्टूडेंट्स का जोश हाई, 'सैम बहादुर' के प्रमोशन के लिए स्वैग से हुआ स्वागत