Move to Jagran APP

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस ने बिजनेसमैन संग शादी कर एक्टिंग को कहा अलविदा, एक का है अंबानी परिवार से गहरा नाता

जी हां बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने हमसफर के तौर पर किसी एक्टर को नहीं बल्कि बिजनेसमैन को चुना। वहीं आज ये एक्ट्रेसेस अपनी लाइफ में अपनी फैमिली और रियल लाइफ पार्टनर संग बेहद खश भी हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Wed, 22 Jun 2022 07:06 AM (IST)Updated: Wed, 22 Jun 2022 09:31 AM (IST)
Photo Credit : Amrita Rao, Esha Deol Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bollywood Actresses Who Married Businessmen :​ बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, पर्दे पर भले ही एक्टर संग प्यार और जीवनभर साथ निभाने की कसमें खाती हैं, लेकिन जब बात असल जिंदगी में साथ निभाने की होती है तो वो फिल्मी दुनिया से हटकर लड़का चुनती हैं। जी हां, बॉलीवुड की कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं, जिन्होंने अपने हमसफर के तौर पर किसी एक्टर को नहीं बल्कि बिजनेसमैन को चुना। वहीं आज ये एक्ट्रेसेस अपनी लाइफ में अपनी फैमिली और रियल लाइफ पार्टनर संग बेहद खश भी हैं। वहीं कई ऐसे भी जिन्होंने शादी के बाद पूरी तरह से एक्टिंग से ही दूरी बना ली है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ एक्ट्रेसेस के बारे में बताने जा रहे हैं। तो चलिए जानते हैं उनके बारे में ...

View this post on Instagram

A post shared by Asin Thottumkal (@simply.asin)

सबसे पहले हम बात करते हैं आमिर खान की फिल्म 'गजनी' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आसिन की। आसिन ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया और उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया। आसिन ने बॉलीवुड ही नहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है। लेकिन आसिन ने उस वक्त शादी फैसला लिया जब वह सफलमा के शिखर पर थीं। उन्होंने बिजनेसमैन राहुल शर्मा संग शादी की है। वहीं शादी के बाद आसिन ने खुद को पूरी तरह से एक्टिंग से दूर कर लिया। हालांकि वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Esha Deol Takhtani (@imeshadeol)

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है बॉलीवुड के हीमैन यानी धर्मेंद्र और ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की बेटी एक्ट्रेस एशा देओल का। एशा ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन पर्दे पर उनकी एक्टिंग का जादू ज्यादा चल नहीं सका। इसके बाद ही उन्होंने बिजनेसमैन भरत तख्तानी से विवाह कर ली। वहीं शादी के बाद एशा फिल्मों में नजर नहीं आईं।

View this post on Instagram

A post shared by 🧿Ayesha Takia Azmi (@ayeshatakia)

बॉलीवुड में टार्जन गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने फिल्म 'टार्जन द वण्डर कार' में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से हर किसी का दिल जीत लिया था। इसके बाद आयशा ने कई सुपरहिट फिल्में दी। फिल्मों से पहले आयशा कई म्यूजिक वीडियोज और विज्ञापन में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं आयशा ने बिजनेसमैन फरहान आजमी से शादी की है। फरहान एक रेस्तरां के मालिक हैं। दोनों ने साल 2009 में शादी थी। खबरों की मानें तो शादी के बाद आयशा ने अपना धर्म भी बदला था।

View this post on Instagram

A post shared by AMRITA RAO 🇮🇳 (@amrita_rao_insta)

अब बात करते हैं एक्ट्रेस अमृता राव की। फिल्म 'विवाह' से अपनी एक खास पहचान बनाने वाली अमृता ने आरजे अनमोल के साथ गुपचुप शादी कर हर किसी को सरप्राइज दे दिया था। वहीं शादी के बाद अमृता ने पूरी तरह से एक्टिंग की दुनिया से अपना नाता तोड़ दिया। लेकिन वह अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर लगातार जुड़ी रहती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)

70 और 80 के दशक की जानी मानी अभिनेत्री टीना मुनीम अपनी खूबसूरत के लिए जानी जाती हैं। टीना ने उस वक्त के लगभग सभी सुपरस्टार संग स्क्रीन शेयर किया है। वहीं अनिल अंबानी से शादी के बाद टीना ने पूरी तरह से इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया था।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.