Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gadar 2 की जबरदस्त सफलता के बाद फिल्मकार अनिल शर्मा Nana Patekar के साथ नए प्रोजेक्ट पर जुटे, नाना की इस आदत से हुए खूब प्रभावित

Anil Sharma ने मिड डे से बातचीत में कहा ‘एक बार स्क्रिप्ट मिलने बाद तो वह पूरी तरह से छात्र जैसे हो जाते हैं। वह निर्देशक के साथ बैठते हैं हर एक डायलाग को लिखते हैं और अपनी अलग नोटबुक भी बनाते हैं। उनका कहना होता है कि जब भी मैं सेट पर आऊं तो मुझे अपनी लाइनें याद रहनी चाहिए।

By Deepesh pandeyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Wed, 20 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
पूरी तैयारी के साथ सेट पर आना पसंद करते हैं नाना पाटेकर

सनी देओल अभिनीत फिल्म गदर 2 की जबरदस्त सफलता के बाद फिल्मकार अनिल शर्मा ने गत नवंबर से अपनी अगली फिल्म जर्नी की शूटिंग शुरू की। फिल्म में अभिनेता नाना पाटेकर, उत्कर्ष शर्मा और अभिनेत्री खुशबू सुंदर अहम भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म का पहला शेड्यूल वाराणसी में शूट किया गया था।

40 दिनों का शेड्यूल तैयार

अब खबर है कि फिल्म की टीम दूसरे शेड्यूल के लिए अगले साल जनवरी में शिमला जाएगी। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, दूसरे शेड्यूल के लिए निर्देशक अनिल शर्मा ने करीब 40 दिनों का शेड्यूल तैयार किया है। इसी शेड्यूल के अंतर्गत टीम अगले साल 15 जनवरी से शिमला में शूटिंग करेगी। इस शेड्यूल के पूरे होने के बाद टीम की मुंबई वापसी होगी, जहां फिल्म का तीसरा और अंतिम शेड्यूल शूट किया जाएगा।

पहले शेड्यूल के दौरान नाना के काम से अनिल शर्मा काफी प्रभावित हुए। उन्होंने दैनिक जागरण के सहयोगी अखबार मिड डे से बातचीत में कहा, ‘एक बार स्क्रिप्ट मिलने बाद तो वह पूरी तरह से छात्र जैसे हो जाते हैं। वह निर्देशक के साथ बैठते हैं, हर एक डायलाग को लिखते हैं और अपनी अलग नोटबुक भी बनाते हैं। उनका कहना होता है कि जब भी मैं सेट पर आऊं, तो मुझे अपनी लाइनें याद रहनी चाहिए। जिससे मैं अपनी परफार्मेंस पर ध्यान दे पाऊं। शायद इसलिए स्क्रीन पर उनके डायलाग वास्तविकता के इतने करीब दिखते हैं।’

यह भी पढ़ेंः Shahid Kapoor New Car: शाहिद कपूर ने खरीदी नई मर्सिडीज कार, करोड़ों में है इसकी कीमत