Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Diwali 2022: घर से दूर इन सितारों ने सेट पर मनाया दीपावली का त्योहार, रील लाइफ फैमिली के साथ बांटी खुशियां

Diwali 2022 छोटा पर्दा हो या बड़ा पर्दा दिवाली त्योहार की चमक और क्रेज लगभग हर सेलेब्रिटी में देखने को मिलता है। ये सितारे घरवालों के साथ ही सेट पर अपनी टीम के साथ भी दिवाली का त्योहार मनाते हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Updated: Mon, 24 Oct 2022 05:48 PM (IST)
Hero Image
bollywood and tv actors diwali 2022 celebration on set

नई दिल्ली, जेनएनए। Diwali Celebration on Set: दिवाली के त्योहार की चमक और हर ओर है। आम लोगों के साथ ही बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी इस फेस्टिवल को खुशियों के साथ मना रहे हैं। सितारों में इस त्योहार को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। इसलिए बिजी शेड्यूल से थोड़ा वक्त निकालकर कलाकार दिवाली की पूजा करते हैं, और त्योहार मनाते हैं। इस बार भी कई स्टार्स ने दिवाली मनाई, लेकिन सेट पर। आइये जानते हैं किसने कहां और कैसे मनाई दिवाली।

भाभी जी घर पर हैं

भाभी जी घर पर हैं टीवी का बहुत ही पॉपुलर शो है। कानपुर के बैकड्रॉप पर बनी यह लव स्टोरी आज भी लोगों की पसंद बनी हुई है। शो वर्षों से टीआरपी की रेस में बनआ हुआ है। जहां अनीता भाभी का अतरंगी अवतार दर्शकों का मन मोह लेता है, तो अंगूरी भाभी अपने भोलेपन से सबका दिल जीत लेती हैं। वहीं, 'नल्ला' और 'लट्टू के भइया' की कॉमेडी भी बहुत पसंद की जाती है।

हाल ही में शो के कलाकारों ने सेट पर दिवाली का त्योहार मनाया। इस दौरान शुभांगी अत्रे, विदिशा श्रीवास्तव सहित पूरी स्टार कास्ट ट्रेडिशनल लुक में मस्ती करते हुए नजर आई। जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें अंगूरी भाभी लाल और सफेद रंग का लहंगा पहनी हुई हैं। नाम में बड़ी सी नथनी और गले में हार पहन कर वह खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, अनीता भाभी मॉर्डन स्टाइल लहंगा पहने हुई हैं।

बिग बी ने केबीसी के सेट पर मनाई दिवाली

टीवी इंडस्ट्री का चर्चित रिएलिटी शो कौन बनेगा करोड़पती आज भी दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है। शो हमेशा की तरह टीआरपी की रेस में ट़प 10 में बना रहता है। कुछ दिन पहले अमिताभ बच्चन ने केबीसी के सेट पर दिवाली मनाई। इस दौरान उन्होंने दिवाली से पहले मनाए जाने वाले महाराष्ट्रीयन त्योहार वासु बरस के बारे में भी बताया। शो इसी हफ्ते ऑन एयर होगा।

अजय देवगन ने ऑफिस में की पूजा

'दृश्यम 2' एक्टर अजय देवगन ने अपने परिवार व स्टाफ के साथ दिवाली की पूजा की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर करते हुए सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने लिखा, 'उम्मीद करता हूं सुख-समृद्धि के साथ रोशन हो सबकी दिवाली और सब पर बना रहे मां लक्ष्मी का आशीर्वाद। सभी को दिवाली की शुभकामनाएं।'

अजय देवगन के अलावा अक्षय कुमार ने भी परिवार और ऑफिस स्टाफ के साथ दिवाली मनाते हुए वीडियो शेयर किया।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: दिवाली पर बिग बॉस के घर में होगा धमाका, जानें किसे मिला फुस्की बम का टैग