Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Anant Ambani-Radhika Merchant का हुआ शाही स्वागत, 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए मीका सिंह ने चार्ज किए करोड़ों

Anant Amabani and Radhika Merchant Engagement रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के घर एक बार फिर जश्न का माहौल है। उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी की गुरुवार को राधिका मर्चेंट के साख रोका सेरेमनी पूरी की गई।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Fri, 30 Dec 2022 09:40 AM (IST)
Hero Image
Photos from Anant Ambani and Radhika Merchant Engagement

नई दिल्ली, जेएनएन। Anant Amabani and Radhika Merchant Engagement: दिग्गज बिजनस मैन मुकेश अंबानी के घर जश्न का माहौल है। गुरुवार को उनके छोटे बेटे अनंत और राधिका मर्चेंट की रोका सेरेमनी हुई। राजस्थान के नाथद्वारा स्थित श्रीनाथ मंदिर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के रोका के बाद दोनों परिवारों का धूमधाम से मुंबई में स्वागत हुआ। शाम को अंबानी परिवार ने अपने बंगले 'एंटीलिया' में ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया, जिसमें कई सेलेब्स ने शिरकत की। शाह रुख खान, आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, अयान मुखर्जी समेत कई सिलेब्रिटी इस पार्टी की शान बने।

सलमान खान भी पहुंचे एंटिलिया

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का एंटिलिया में जोरदार और शाही अंदाज में स्वागत किया गया। कई मीडिया वालों की मौजूदगी में इस न्यू कपल का एंटिलिया में ग्रैंड वेलकम हुआ। अनंत और राधिका की रोका सेरेमनी में शाह रुख खान अपनी मैनेजन पूजा ददलानी के साथ पहुंचे। वहीं बिग स्टार्स में सलमान खान भी पार्टी की शान बढ़ाने पार्टी में पहुंचे। इसके अलावा न्यू मॉम और डैडी आलिया और रणबीर कपूर भी अनंत और राधिका की पार्टी का हिस्सा बने। जहां आलिया ने ग्रीन कलर का शरार पहना था, वहीं रणबीर काले रंग के कुर्ते में डैपर लग रहे थे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मीका सिंह ने किया धमाकेदार स्वागत

सिंगर मीका सिंह भी इस पार्टी का हिस्सा बने रहे। उन्होंने अपने अंदाज में कपल का स्वागत किया और समां बांध दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीका सिंह ने 10 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए 1.5 करोड़ रुपये लिए। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कौन हैं राधिका मर्चेंट?

अनंत और राधिका की रोका सेरेमनी के बाद हर किसी के मन में यह जानने की उत्सुकता है कि इतने बड़े परिवार की छोटी बहू बनने वाली राधिका मर्चेंट कौन हैं। तो चलिये इस बात से पर्दा उठाते हैं और आपको बताते हैं कि राधिका मर्चेंट कौन हैं और वह किस परिवार से आती हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

अंबानी परिवार की होने वाली यह छोटी बहू बहुत ही बड़े घराने से ताल्लुक रखतीं हैं। राधिका मर्चेंट एनकॉर हेल्थकेयर (Encore Healthcare) के सीईओ और और अरबपति उद्योगपति विरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट (Shaila Merchant) की इकलौती बेटी हैं। राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी दोनों बचपन के दोस्त हैं। राधिका ट्रेंड क्लासिकल डांसर हैं।

यह भी पढ़ें: PM Modi Mother Heeraba Dies At 100: नहीं रहीं पीएम मोदी की मां हीराबा, कंगना रनोट और हेमा मालिनी ने जताया शोक

यह भी पढ़ें: Avatar 2 Box Office Collection: पूरी दुनिया में 'अवतार 2' का तहलका, 14 दिनों में कमा 8000 करोड़ का आंकड़ा पार