Move to Jagran APP

Bollywood Celebs Look Alike: ऐश्वर्या राय से सलमान खान तक, मिलिए सेलेब्रिटीज के इन 'जुड़वाओं' से

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में स्टार्स उस वक्त भी चर्चा में आ जाते हैं जब उनकी तरह दिखने वाले किसी शख्स की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल होती हैं। कई बार तो खुद स्टार्स अपने डुप्लीकेट को देखकर हैरान रह जाते हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Fri, 08 Jul 2022 05:14 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jul 2022 05:14 PM (IST)
Photo Credit : Celebrities Look Alike Photos

नई दिल्ली, जेएनएन। Bollywood Celebrities Look Alike : कहा जाता है कि इस दुनिया में हर इंसान से मिलते जुलते तीन शख्स होते हैं। उन्हें देखकर कई बार असली और नकली में फर्क कर पाना भी काफी मुश्किल होता है। बॉलीवुड स्टार्स के भी हमशक्ल भी आए दिन चर्चा में बने रहते हैं। वहीं कुछ स्टार्स के हमशक्ल तो ऐसे भी हैं, जो न सिर्फ चेहरे बल्कि रंग रूप, कदकाठी और स्टाइल में हूबहू मिलते हैं। आज हम आपको ऐसे ही कई बॉलीवुड स्टार्स के हमशक्लों से मिलाने जा रहे हैं, जिन्हें पहली बार देखकर आप भी अपनी आंखें मलने पर मजबूर हो जाएंगे। तो चलिए मिलते हैं फिर...

सलमान खान (Salman Khan)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है सलमान खान के हमशक्ल का। सलमान की तरह दिखने वाले शख्स का नाम नजीम खान। बता दें कि उनकी सलमान की तरह दिखने के साथ ही वो पर्दे पर उनकी जिंदगी भी जीते हैं। कहने का मतलब ये है कि नजीम खान फिल्मों में सलमान के बॉडी डबल के तौर पर काम करते हैं।

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)

ऐश्वर्या राय को दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की लिस्ट में गिना जाता है। अब जरा सोचिए अगर उनकी हमशक्ल हुई तो वो भी कितनी सुंदर होगी। वैसे तो ऐश्वर्या की हमशक्लों में कई नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में मराठी एक्ट्रेस मानसी नाइक है। मानसी हूबहू ऐश्वर्या राय जैसी दिखती हैं। ऐश्वर्या की तरह दिखने की वजह से सोशल मीडिया पर मानसी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है।

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

बॉलीवुड बादशाह शाह रुख खान के हमशक्ल का नाम इब्राहिम कादरी है।इब्राहिम का चेहरा शाह रुख से इतना मिलता है कि पहली नजर में उन्हें देखकर आप क्या खुद किंग खान भी हैरान रह जाते हैं।

कियारा आडवाणी (Kiara Advani)

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की हमशक्ल बीते दिनों काफी चर्चा में आई ​थी। कियारा जैसी दिखने वाली लड़की का नाम ऐश्वर्या है और वो पेशे से एक डॉक्टर हैं। ऐश्वर्या एक डेंटिस्ट हैं। दिखने में ऐश्वर्या सेम टू सेम कियारा आडवाणी की तरह लगती हैं।

कटरीना कैफ  (Katrina Kaif )

कटरीना कैफ की हमशक्ल का नाम अलीना राय है। अलीना और कटरीना में फर्क कर पाना बेहद ही मुश्किल है। अलीना कटरीना की तरह ही लंबी और खूबसूरत हैं। अगर अचानक नजर पड़े तो फर्क कर पाना मुश्किल है कि कौन असली है और कौन नकली।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

अमेरिकन सिंगर जूलिया माइकल्स बीते दिनों उस वक्त चर्चा में आई थीं, जब हर किसी ने अनुष्का शर्मा का हमशक्ल बताया था। जूलिया की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। उन्हें देखकर पहली बार हर कोई हैरान रह गया था। जूलिया सिर्फ अपने बालों के सफेद रंग की वजह से अनुष्का से थोड़ी अलग नजर आती हैं।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.