Move to Jagran APP

लग्जरी कार से गुची बैग तक, अनंत-राधिका को बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट, जानें- किसने दिया सबसे महंगा तोहफा?

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट (Anant Ambani Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग (Pre- Wedding Function) की चर्चा देशभर में बनी हुई। शाह रुख खान आमिर खान और सलमान खान के डांस से लेकर मेहमानों तक लगभग हर चीज ने लोगों का ध्यान खींचा। यहां तक सोशल मीडिया पर भी अंबानी की पार्टी छाई रही है। वहीं अब प्री- वेडिंग में मिलने वाले गिफ्ट्स को लेकर जानकारी आई है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Published: Thu, 07 Mar 2024 05:38 PM (IST)Updated: Thu, 07 Mar 2024 05:38 PM (IST)
अनंत-राधिका को बॉलीवुड से मिले करोड़ों के गिफ्ट, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी ने अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले प्री- वेडिंग पार्टी होस्ट की। जहां बॉलीवुड सितारों का मेला लगा। इसके अलावा विदेश से भी कई नामी चेहरे इस फंक्शन में शामिल हुए।

अंबानी की प्री- वेडिंग पार्टी खत्म हो गई है, लेकिन चर्चा अभी तक बनी हुई है। इस बीच अब पार्टी में अनंत अंबानी और उनकी दुल्हन राधिका मर्चेंट को मिलने वाले महंगे गिफ्ट्स को लेकर जानकारी सामने आई है।

यह भी पढ़ें-  Shah Rukh, सलमान और आमिर ने अंबानी की पार्टी में साथ डांस करने के लिए वसूली मोटी फीस? सच जान रह जाएंगे दंग

करोड़ों के गिफ्ट लेकर पहुंचे सितारे

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में बॉलीवुड का लगभग हर सितारा पहुंचा और जो शामिल नहीं हो पाए उन्होंने कपल के लिए तोहफे भिजवाए। अनंत और राधिका को सभी गेस्ट ने एक से बढ़कर एक गिफ्ट दिए, लेकिन सबसे महंगा तोहफा देकर बाजी किसी एक ने मार ली।

रणबीर कपूर- आलिया भट्ट

अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बेटी राहा कपूर के साथ पहुंचे। दोनों ने कपल को बेहद महंगा गिफ्ट दिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, आलिया ने राधिका को गुची ब्रांड का डायमंड जड़ा पर्स दिया। वहीं, रणबीर ने अंनत को जॉर्डन ब्रांड का एक्सपेंसिव शू सेट गिफ्ट किया।

सलमान खान

प्री-वेडिंग में सलमान खान ने जमकर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के साथ मस्ती की। पार्टी में एक्टर ने दूल्हे को फिलिप ब्रांड की महंगी कस्टमाइज घड़ी और दुल्हन को डायमंड ईयर रिंग गिफ्ट की।

शाह रुख खान- गौरी खान

बॉलीवुड के बाद गिफ्ट देने के मामले में भी शाह रुख खान किंग साबित हुए। उन्होंने अनंत और राधिका को सबसे महंगा गिफ्ट दिया। किंग खान ने प्री- वेडिंग में कपल को एक लग्जरी स्पोर्ट्स कार दी, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी, अनंत अंबानी की बहन ईशा अंबानी की बचपन की दोस्त हैं। एक्ट्रेस अंबानी की लगभग हर पार्टी में नजर आती हैं। ऐसे में प्री-वेडिंग में कुछ खास लेकर जाना तो बनता था। रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा और सिद्धार्थ ने अनंत और राधिका को गिफ्ट में गोल्ड और डायमंड के गणपति- लक्ष्मी दिए।

यह भी पढ़ें- 'बिक जाएगी चड्डी-बनियान', तीनों खान को साथ लाने पर Shah Rukh ने कभी किया था बड़ा दावा, वायरल हुआ पुराना वीडियो

रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी गिफ्ट देने के मामले में पीछे नहीं रहे। रिपोर्ट्स की मानें तो इन्होंने अनंत और राधिका को एक लग्जरी ब्रांड की डायमंड जड़ी कपल वॉच गिफ्ट की है।  


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.