Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Palak Muchhal और मिथुन शर्मा के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंची फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां

Palak Muchhal Wedding Reception पलक मुच्छल और मिथुन शर्मा सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 6 नवंबर को शादी के बंधन में बंध चुके हैं। शादी के बाद देर रात इस कपल का वेडिंग रिसेप्शन भी हुआ जिसमे कई सेलेब्स ने शिरकत की।

By Aditi YadavEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2022 10:10 AM (IST)
Hero Image
Palak Muchhal, Palak Muchhal Shaadi, Palak Muchhal Reception

 नई दिल्ली, जेएनएन। Palak Muchhal Wedding Reception: बॉलीवुड की जानी मानी सिंगर पलक मुच्छल (Palak Muchhal) ने 6 नवंबर को अपने लॉग टाइम बॉयफ्रेंड मिथुन शर्मा (Mithun Sharma) संग बंधन में बंध गई। इस कपल ने मुंबई में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई। इस दौरान सिंगर गोल्डन और रेड कलर के हैवी लहंगे में नजर आईं, जिसमे वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। वहीं दूल्हा बने मिथुन शर्मा ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए थे।

सोशल मीडिया पर सिंगर शेयर की तस्वीरे

रविवार शाम पलक ने शादी की कुछ फोटोज अपने इंस्टा पर शेयर कर कैप्शन में लिखा ' आज हम दो सदैव के लिए एक हुए। बता दें इस कपल ने करीब नौ साल एक दूसरे को डेट किया था। शादी के बाद देर शाम मुंबई में इस कपल ने फिल्मी सितारों के लिए रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था, जिसमे इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं।

पार्थ समथान

टीवी एक्टर पार्थ समथान मिथुन शर्मा और पलक मुच्छल के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आए। इस दौरान एक्टर ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी जच रहे थे।

रश्मि देसाई

जानी मानी एक्ट्रेस रश्मि देसाई पलक-मिथुन के वेडिंग रिसेप्शन का हिस्सा रही। इस मौके पर रश्मि व्हाइट कलर के हैवी अनारकली सूट में नजर आई।

उदित नारायण

सिंगर उदित नारायण अपने पूरे परिवार के साथ मिथुन शर्मा और पलक मुच्छल के वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे।

रूपाली गांगुली

अनुपमा यानी टीवी एक्ट्रेस रूपाली गांगुली इस कपल के वेडिंग रिसेप्शन में नजर आईं। इस दौरान एक्ट्रेस ने लाइट ग्रीन सिल्क साड़ी में नजर हुई, जिसमे वे काफी सुंदर लग रही थीं।

तुलसी कुमार

सिगंर तुलसी कुमार इस व्हाइट साड़ी में बेहद खूबसूरत दिखी। उन्होंने पलक मुच्छल और मिथुन के साथ कई फोटोज भी क्लिक करवाई।

टेरेंस लुईस

जाने माने कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस भी पलक और मिथुन की वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे थे। इस दौरान उनका ऑल ब्लैक लुक देखने को मिला।

यह भी पढ़ें- Adipurush Release Date Postponed: VFX के कारण पोस्टपोन हुई प्रभास की 'आदिपुरुष', अब इस डेट को रिलीज होगी फिल्म