Move to Jagran APP

Bollywood Celebs Weird Habits: अजगर पालने से लेकर बाथरूम में खाने तक, ये अजीबोगरीब आदतें जान उड़ जाएंगे होश

Bollywood Celebs Weird Habits बॉलीवुड के सितारों को भी आम लोगों की ही तरह कुछ अजीब और बुरी आदतें हैं। जैसे करीना कपूर को नाखून चबाने की आदत है तो सुष्मिता सेन को आदत है खुले में जा कर बाथ लेने की।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2022 04:01 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 04:01 PM (IST)
Bollywood Celebs Weird Habits, Shah Rukh Khan, Priyanka Chopra, Salman Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। हम सबकी कुछ आदतें होती हैं,  कुछ अच्छी होती हैं, कुछ बुरी और कुछ अजीब भी। कुछ आदतें इतनी घिनौनी हो जाती हैं कि हमारे करीबी भी चाहते हैं कि हम जल्द से जल्द उनसे छुटकारा पा लें। ऐसे ही बॉलीवुड के इन सेलेब्स की भी कुछ अजीब आदतें हैं। खैर, स्टार होने का मतलब यह नहीं है कि आपको परफेक्ट होना है, क्योंकि वो भी आखिरकार इंसान हैं।

ये सितारे भले ही अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखने में कामयाब हो जाएं, लेकिन हम आपको बताएं आपके कुछ फेवरेट स्टार्स की अजीबोगरीब आदत के बारे में तो शुरू करते हैं बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान से

सलमान खान

सलमान खान को साबुन जमा करने की बुरी आदत है। वो साबुन के दीवाने हैं। इतना ही नहीं उनके पास दुनिया भर के साबुन का एक कलेक्शन भी है जिसमें  सभी हैंडमेड, डिजाइनर और हर्बल सोप शामिल हैं। उनके पसंदीदा फल और सब्जियों से निकाले गए साबुन हैं। बता दें कि सलमान खान नैपकिन और टिश्यू से भी दूर रहते हैं वो सिर्फ एक खास तरह के मलमल का इस्तेमाल करते हैं।

सुष्मिता सेन

आपको सुनने में भले ही अजीब लगे लेकिन सुष को सांपों से बेहद लगाव है। इतना अधिक, कि उसके घर में एक अजगर भी पालतू जानवर के रूप में। अगर आप शॉक्ड हो गए हैं तो जरा रुकिए, सुष्मिता को अपनी खुली छत पर नहाना भी पसंद है जहां उन्होंने अपना बाथ टब रखा है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी के बारे में हम जानते हैं कि वह एक चेन-स्मोकर हैं। उन्हें सिगरेट की इतनी लत है कि वो अपनी सुबह की शुरुआत भी कश से करती हैं।

शाह रुख खान

शाह रुख खान जब वह खाना खा रहा हो तो कभी भी उससे सेल्फी के लिए न पूछें! किंग खान को खाने के दौरान फोटो खिंचवाना पसंद नहीं है। और उन्हें आइसक्रीम से भी सख्त नफरत है। साथ ही ये भी बता दें कि  शाह रुख गैजेट्स और वीडियो गेम्स के दीवाने हैं। मन्नत में उनके पास गेमिंग गैजेट्स के लिए  एक पूरी मंजिल है और वह अपने दोस्तों को कम्पटीशन के लिए भी बुलाते हैं।

अमिताभ बच्चन

अब आप सोच रहे होंगे कि कम से कम अमिताभ बच्चन को तो कोई बुरी आदत नहीं होगी। तो हम आपको बता दें कि वो भी अछूते नहीं हैं। उन्होंने दोनों हाथों में घड़ी पहनने की आदत है। जब भी अभिषेक और ऐश्वर्या देश से बाहर होते हैं, अमिताभ दो कलाई घड़ियां पहनते हैं, एक सेट भारतीय समय के अनुसार और दूसरी उस देश के लिए जहां वे ट्रैवल कर रहे होते हैं। यहां तक कि खराब नेटवर्क से बचने के लिए वो एक से ज्यादा मोबाइल भी रखते हैं।

जितेंद्र

दिग्गज अभिनेताओं में से एक जितेंद्र की एक बुरी आदत सुनकर आपको भी अजीब लगेगा।  जीतू जी को फल खाने की आदत हैं जब वो ट्यालेट में बैठे हों।

संजय दत्त

संजू बाबा ने नशे से काफी दिनों बाद मुक्ति पाई है। उन्होंने अल्कोहल पीना तो कम कर दिया है लेकिन उन्हें गुटखा खाने की बुरी लत है।

सैफ अली खान

नवाब साहब को बाथरूम में बैठकर कुछ-कुछ पढ़ने की आदत हैं। उनके अपने बाथरूम में ही एक लाइब्रेरी बनवा ली है और एक टेलीफोन एक्सटेंशन भी रखा है।

करीना कपूर

सैफ की ही तरह करीना को भी एक बुरी आदत है, और वो है नाखून चबाने की।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका को जूतों का शौक है। उनके पास सभी रंगों और ब्रांडों के करीब 80 से अधिक पेयर डिजाइनर शूज का संग्रह है। वह आमतौर पर Louboutins जैसे ब्रांड पहनती हैं और पॉइंट-टू पंप उनके फेवरेट हैं।

ये भी पढ़ें

Lucky Ali की जमीन पर हो रहा है अवैध कब्जा, सिंगर ने DGP से लगाई मदद की गुहार

Anuraag 50 Years: राजेश खन्ना के स्टारडम ने जब डब्बा बंद होने से बचा ली थी नेत्रदान पर बनी ये क्लासिक फिल्म


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.