Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sanjay Gadhvi Death: रवीना टंडन से अभिषेक बच्चन तक, डायरेक्टर संजय गढ़वी के निधन पर सितारों ने जताया दुख

Sanjay Gadhvi Death संजय गढ़वी के निधन से सिनेमा जगत में भी शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन से लेकर यश राज फिल्म्स समेत कई सितारों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बता दें कि संजय गढ़वी का निधन आज 19 नवंबर को दिल का दौरा पड़ने से हो गया। संजय सिर्फ 57 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 19 Nov 2023 02:00 PM (IST)
Hero Image
संजय गढ़वी का निधन (Photo Credit: X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sanjay Gadhvi Death: 'धूम' और 'धूम 2' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके जाने-माने निर्देशक संजय गढ़वी का 19 नवंबर को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है। संजय सिर्फ 57 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं।

उनकी मौत की खबर सुनने के बाद हर कोई सदमे में आ गया है। संजय गढ़वी के निधन से सिनेमा जगत में भी शोक की लहर है। सोशल मीडिया पर रवीना टंडन से लेकर यश राज फिल्म्स समेत कई हस्तियों ने श्रद्धांजलि दी है।

यह भी पढ़ें: Sanjay Gadhvi Death: 'धूम' डायरेक्टर संजय गढ़वी का दिल का दौरा पड़ने से निधन, कुणाल कोहली ने जताया दुख

रवीना टंडन ने जताया दुख

रवीना टंडन ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर संजय गढ़वी को श्रद्धांजलि देते हुए उनकी एक तस्वीर को पोस्ट किया। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा 'गढ़वी, बहुत जल्दी यार। मैं विश्वास नहीं कर सकती कि आपके साथ एक अध्याय समाप्त हो गया है'।

पिछले हफ्ते आपसे की थी बात

अभिषेक बच्चन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर संजय गढ़वी की एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा 'मैंने संजय की यह तस्वीर तब ली थी, जब हम दक्षिण अफ्रीका में 'धूम 2' के क्लाइमेक्स की शूटिंग कर रहे थे। हमने एक साथ 2 फिल्में बनाईं- 'धूम' और 'धूम 2'। संजू, जब मैंने पिछले हफ्ते आपसे बात की थी और हम अपनी शूटिंग और यादों को याद कर रहे थे, तो मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह की पोस्ट लिखनी पड़ेगी।

मैं विश्वास से परे हैरान हूं। तुम्हें मुझ पर विश्वास था, तब भी जब मुझे विश्वास नहीं था। आपने मुझे मेरी पहली हिट दी। मैं इसे कभी नहीं भूल सकता या यह व्यक्त नहीं कर पाऊंगा कि इसका मेरे लिए क्या मतलब था। मैं आपकी दोस्ती को हमेशा संजो कर रखूंगा। शांति से आराम करो मेरे भाई'।

View this post on Instagram

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

यश राज फिल्म्स ने जताया शोक

सिनेमा जगत के लोगों ने आज एक महान हस्ती को हमेशा के लिए खो दिया है। संजय गढ़वी के निधन पर यश राज फिल्म्स ने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा 'स्क्रीन पर उन्होंने जो जादू रचाया उसे हमेशा याद रखा जाएगा। उसकी आत्मा को शांति मिलें, संजय गढ़वी'।

संजय गुप्ता और कुणाल कोहली ने जताया दुख

फिल्म मेकर संजय गुप्ता ने एक्स पर दुख व्यक्त करते हुए पोस्ट किया। उन्होंने लिखा 'बहुत जल्दी चले गए दोस्त। आपकी हमेशा खुश रहने वाली ऊर्जा को याद करूंगा। मेरे दोस्त, तुम्हें शान्ति मिले'।

निर्देशक कुणाल कोहली ने लिखा 'यह चौंकाने वाली खबर है। कभी नहीं सोचा था कि मुझे आपकी मृत्यु का लेख लिखना पड़ेगा। YRF में कई सालों तक कार्यालय शेयर किया, लंच डब्बे और चर्चाएं कीं। तुम्हारी बहुत याद आएगी मेरे दोस्त। इसे स्वीकार करना मेरे लिए बहुत कठिन है'।

यह भी पढ़ें: मलयालम एक्टर Vinod Thomas का निधन, कार के अंदर मिला शव