Move to Jagran APP

Movies Release In July: जुलाई में रिलीज होंगी ये 3 बड़ी फिल्में, दांव पर लगी इन सुपरस्टार्स की किस्मत

July Movies Release जून की तरह जुलाई के महीने में भी बॉलीवुड फिल्मों की रिलीज का सिलसिला जारी रहने वाला है। साल के इस सातवें महीने में अजय देवगन (Ajay Dvgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जैसे सुपरस्टार बडे़े पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं। आइए जानते हैं कि जुलाई के महीने में कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Sun, 30 Jun 2024 09:27 AM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2024 09:32 AM (IST)
जुलाई में कई बड़ी फिल्में होनी हैं रिलीज (Photo Credit-Jagran)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साल 2024 का आधा सफर तय हो गया है। 6 महीने बीतने के बाद अब 7वां महीना जुलाई शुरू होने वाला है। अब तक हिंदी सिनेमा की तरफ से कई बड़ी-बड़ी फिल्में रिलीज की जा चुकी हैं। जिनमें से कुछ सफल हुईं और कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। जुलाई में भी कई फिल्में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

जुलाई के महीने (Movies Release In July) में सिनेमा जगत के कई सुपरस्टार्स की किस्मत दांव पर लगी है। आइए इस लेख में जानते हैं कि इस महीने में कौन-कौन सी फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। 

किल (Kill)

स्टार कास्ट- राघव जुयाल, अम्रित, तान्या मणिकतला

रिलीज डेट- 5 जुलाई

निर्देशक निखिल भट्ट और निर्माता करण जौहर, गुनीत मोंगा की एक्शन थ्रिलर फिल्म किल 5 जुलाई 2024 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म के ट्रेलर ने फैंस का ध्यान खींचा है। राघव जुयाल, अम्रित और तान्या मणिकतला जैसे कलाकार इस मूवी में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें- Movies On OTT In July 2024: जुलाई में होगी कॉमेडी की बारिश, ओटीटी पर Binge Watch के लिए बेस्ट हैं ये फिल्में

औरों में कहां दम था (Auron Mein Kanha Dum Tha)

स्टार कास्ट- अजय देवगन, तब्बू, जिमी शेरगिल

रिलीज डेट- 5 जुलाई

इस साल के पहले 6 महीने में शैतान और मैदान जैसी फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाले दमदार अभिनेता अजय देवगन फिल्म औरों में कहां दम था को लेकर आ रहे हैं। निर्देशक नीरंज पांडे ने इसका निर्देशन किया है। अजय के अलावा इस मूवी में तब्बू और जिमी शेरगिल जैसे कई कलाकार मौजूद हैं। बता दें कि औरों में कहां दम था अजय देवगन की इस साल की तीसरी रिलीज है। 

सरफिरा (Sarfira)

स्टार कास्ट- अक्षय कुमार, राधिका मदान, परेश रावल

रिलीज डेट-12 जुलाई

सुपरस्टार अक्षय कुमार के लिए अब तक ये साल कुछ खास नहीं गुजरा है। एक्टर की मेगा बजट फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ईद पर रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही। ऐसे में अब सेकेंड हाफ में अक्षय फिल्म सरफिरा के जरिए वापसी करने के लिए तैयार हैं। 12 जुलाई को उनकी मोस्ट अवेटेड मूवी सरफिरा को बडे़ पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस राधिका मदान और परेश रावल भी नजर आएंगे। 

इंडियन 2 (Indian 2)

स्टार कास्ट- कमल हासन, रकुल प्रीत, सिद्धार्थ

रिलीज डेट- 12 जुलाई

अक्षय कुमार की सरफिरा का बॉक्स ऑफिस क्लैश साउथ सिनेमा के दिग्गज कलाकार कमल हासन की बहुचर्चित फिल्म इंडियन 2 से होना है। इस मूवी के ट्रेलर ने फैंस का दिल जीत लिया है। 12 जुलाई को इंडियन थिएटर में उतारी जाएगी। कमल के अलावा इस फिल्म रकुल प्रीत और सिद्धार्थ जैसे कई कलाकार नजर आएंगे। 

बैड न्यूज (Bad Newz)

स्टार कास्ट- विक्की कौशल, तृप्ति डिमरी, एमी व्रिक

रिलीज डेट- 19 जुलाई

एनिमल एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म बैड न्यूज रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। 19 जुलाई वो तारीख है, जब बैड न्यूज को सिनेमाघरों में पेश किया जाएगा। तृप्ति के अलावा इस मूवी में एक्टर विक्की कौशल और एमी व्रिक एक साथ नजर आने वाले हैं। 

रयान (Raayan)

स्टार कास्ट- धनुष, संदीप किशन, दुषरा

रिलीज डेट- 26 जुलाई

कैप्टन मिलकर फिल्म से इस साल की शुरुआत करने वाले साउथ सुपरस्टार धनुष की एक और फिल्म रयान रिलीज होने जा रही है। 26 जुलाई को इस फिल्म को बड़े पर्दे पर उतारा जा सकता है। इससे पहले रयान की रिलीज डेट में कई बार फेरबदल किया गया है। 

ये भी पढे़ं- Web Series In July 2024: जुलाई में OTT पर आएगा भूचाल, मिर्जापुर 3 सहित रिलीज होंगी ये 9 वेब सीरीज


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.