Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: : मुंबई के बाद अलीबाग रवाना होगी सी शंकरन की बायोपिक टीम, मुख्य भूमिका में नजर आएंगे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार भविष्य में बड़े मियां छोटे मियां स्काई फोर्स हेरा फेरी 3 और हाउसफुल 5 समेत कई फिल्में नजर आने वाले हैं। वहीं अभी वह 1897 में इंडियन नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके सी शंकरन नायर की बायोपिक फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में अनन्या पांडे भी अभिनय करती नजर आएंगी।

By Deepesh pandeyEdited By: Jeet KumarUpdated: Fri, 01 Dec 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
सी शंकरन की बायोपिक में शीर्षक भूमिका में हैं अक्षय

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अपनी फिल्मों की शूटिंग तेजी से करने के लिए प्रख्यात हिंदी सिनेमा के खिलाड़ी अभिनेता अक्षय कुमार का यह सिलसिला इस साल भी जारी है। उनकी आगामी फिल्मों की कतार में सोरारई पोट्रू की हिंदी रीमेक, बड़े मियां छोटे मियां, स्काई फोर्स, हेरा फेरी 3 और हाउसफुल 5 समेत कई फिल्में हैं।

फिलहाल वह साल 1897 में इंडियन नेशनल कांग्रेस के अध्यक्ष रह चुके सी शंकरन नायर की बायोपिक फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी आफ सी शंकरन नायर की शूटिंग में व्यस्त हैं। करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग अक्षय ने दिल्ली के जामा मस्जिद से शुरू की थी। वहां के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

टीम का अगला पड़ाव मुंबई के निकट स्थित अलीबाग होगा

अभी वह मुंबई के गोरेगांव क्षेत्र में स्थित फिल्मसिटी में शूटिंग कर रहे हैं। जहां शूटिंग के लिए जलियांवाला बाग का एक भव्य सेट स्थापित किया गया है। फिल्म की टीम इस सेट पर करीब 20 दिनों तक शूटिंग करेगी। उसके बाद टीम का अगला पड़ाव मुंबई के निकट स्थित अलीबाग होगा। जहां टीम फिल्म के अगले शेड्यूल की शूटिंग करेगी। इस फिल्म का निर्देशन करण सिंह त्यागी कर रहे हैं, जबकि अभिनेत्री अनन्या पांडे फिल्म में सी शंकरन नायर की जूनियर वकील की भूमिका निभा रही है।

ब्रिटिश शासन के दौरान वकील थे सी शंकरण

उल्लेखनीय है कि सी शंकरन नायर भारत में ब्रिटिश शासन के दौरान वकील थे। जिन्हें साल 1915 में वायसराय काउंसिल सदस्य नियुक्त किया गया था। साल 1919 में हुए जलियांवाला नरसंहार कांड के बाद उन्होंने इस पद से इस्तीफा दे दिया और उसके बाद उन्हें अंग्रेजी प्रशासन के विरुद्ध काफी संघर्ष करना पड़ा।