Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News : अब बेटे के लिए फिल्में कर रही हैं दीया मिर्जा, बोलीं- बच्चे से दूर रहना सबसे मुश्किल काम

थप्पड़ और संजू जैसी बड़ी फिल्मों की अभिनेत्री दीया मिर्जा कहती हैं कि अपने बेटे को छोड़कर शूटिंग पर जाना जिंदगी का सबसे मुश्किल काम होता है। वह सिर्फ एक साल का था जब वह उसे छोड़कर फिल्म धक-धक की शूटिंग के लिए करीब 35 दिनों के लिए लद्दाख गईं थी। उन्होंने कहा कि वह उनके लिए जिंदगी के सबसे मुश्किल पल थे।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Mon, 20 Nov 2023 03:30 AM (IST)
Hero Image
सामाजिक संदेश वाली फिल्मों को प्राथमिकता दे रही हैं दीया

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। वर्तमान में आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा और शिल्पा शेट्टी समेत कई अभिनेत्रियां अपनी मातृत्व की जिम्मेदारियां निभाने के साथ-साथ अपने पेशेवर जीवन में अच्छा संतुलन बनाकर चल रही हैं। थप्पड़ और संजू फिल्म की अभिनेत्री दीया मिर्जा भी उन्हीं अभिनेत्रियों में शुमार हैं। ढाई वर्षीय बेटे अव्यान की मां दीया अभिनय के साथ-साथ सामाजिक कार्यों से भी जुड़ी रहती हैं। फिलहाल वह ऐसी फिल्मों को प्राथमिकता दे रही हैं, जिनमें मनोरंजन के साथ कुछ सामाजिक संदेश भी हो।

बेटे को लेकर कही ये बात

दैनिक जागरण से बातचीत में दीया कहती हैं कि अपने बेटे को छोड़कर शूटिंग पर जाना मेरे लिए जिंदगी का सबसे मुश्किल काम होता है। वह सिर्फ एक साल का था, जब मैं उसे छोड़कर फिल्म धक धक की शूटिंग के लिए करीब 35 दिनों के लिए लद्दाख गई थी। वह मेरे लिए जिंदगी के सबसे मुश्किल पल थे। मैं वहां से उनसे वीडियो कॉल पर बातें करती थी, उन्हें देखती थी।

आगे बोलीं कि अब मैं ऐसी फिल्में उन्हीं के लिए कर रही हूं। जब वो थोड़ा बड़े होंगे और मेरी फिल्में देखेंगे, तो उससे वो बहुत कुछ सीखेंगे। तब उन्हें समझ में आएगा कि मेरी मां किस तरह की कलाकार हैं और वह क्यों ऐसी कहानियों से जुड़ती हैं। तब मेरे लिए उनकी समझ बढ़ जाएगी।’ दीया आगामी दिनों में फिल्म कभी भी कहीं भी में नजर आएंगी।