Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood News: अपने जन्मदिन पर बच्चों की तरह खुश होती हैं सुष्मिता, खोले अपने दिल के राज

दैनिक जागरण से बातचीत में वह कहती हैं कि मैं अपने जन्मदिन पर बच्चों की तरह खुश होती हूं। अगर कोई परिवार का सदस्य या दोस्त मेरा जन्मदिन भूल जाता है तो मैं उन्हें सामने से फोन करके कहती हूं कि हैलो आज मेरा जन्मदिन है।मुझे विश करो और हां मुझे उपहार भी चाहिए। मेरे घर वालों को कई बार मेरी यह बातें अजीब भी लगती हैं।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sun, 19 Nov 2023 06:54 AM (IST)
Hero Image
अपने जन्मदिन पर बच्चों की तरह खुश होती हैं सुष्मिता

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 48 साल की हुई सुष्मिता कई बार बढ़ती उम्र के साथ भीतर का बचपना कहीं खोने लगता है। जो जन्मदिन कभी गुब्बारों, खुशियों और केक से भरा होता था, उसकी जरुरत बढ़ती उम्र के साथ कम होने लगती है।

हालांकि बात करें अगर आर्या वेब सीरीज की अभिनेत्री सुष्मिता सेन की तो वह उम्र को कभी खुद पर हावी नहीं होने देती हैं। वह अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाती हैं। ऐसा करने के पीछे खास उनके पास खास कारण भी है। आज (19 नवंबर) सुष्मिता का जन्मदिन है। वह 48 साल की हो गई हैं।

मैं अपने जन्मदिन पर बच्चों की तरह खुश होती हूं- सुष्मिता

दैनिक जागरण से बातचीत में वह कहती हैं कि मैं अपने जन्मदिन पर बच्चों की तरह खुश होती हूं। अगर कोई परिवार का सदस्य या दोस्त मेरा जन्मदिन भूल जाता है, तो मैं उन्हें सामने से फोन करके कहती हूं कि हैलो, आज मेरा जन्मदिन है।

आगे बोलीं कि मुझे विश करो और हां, मुझे उपहार भी चाहिए। मेरे घर वालों को कई बार मेरी यह बातें अजीब भी लगती हैं। लेकिन मुझे लगता है कि ये शोहरत, अनुभव, दुनिया, रिश्ते देखने को मिला है, वह सब इसी एक दिन की वजह से संभव हो पाया है, तो फिर मैं उसका जश्न क्यों न मनाऊं। यही वजह है कि मैं अपने जन्मदिन का जश्न मनाती हूं।