Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'पंगा गर्ल' Kangana Ranaut ने Sanjay Leela Bhansali की जमकर की तारीफ, क्या साथ में कर रही हैं फिल्म?

Bollywood कंगना रनोट कहा कि आज भी जब मैं उनसे मिलती हूं या उनके घर जाती हूं वह मेरे सामने बैठकर मुस्कुराते हैं तो उनकी आंखों में उदारता और विनम्रता दिखाई देती है। वह कम शब्दों में बात करने वाले व्यक्ति हैं। कंगना जिस तरह से संजय की तारीफ कर रही हैं क्या यह किसी फिल्म का इशारा है जो दोनों साथ करने वाले हैं?

By Priyanka singhEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sun, 20 Aug 2023 07:01 AM (IST)
Hero Image
संजय लीला भंसाली के काम की दीवानी कंगना (फाइल फोटो)

बेबाकी से बात करने वाली अभिनेत्री कंगना रनोट इंटरनेट मीडिया पर कई मुद्दों पर अपने विचार रखती हैं। कभी वह किसी को निशाना बना लेती हैं, तो कभी किसी के काम की तारीफ भी कर देती हैं। शनिवार को कंगना ने बताया कि इस फिल्म इंडस्ट्री में वह किसकी मुरीद हैं।

पंगा अभिनेत्री कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में फिल्मकार संजय लीला भंसाली की तारीफ की है। उन्होंने लिखा,

बतौर आर्टिस्ट मैं संजय लीला भंसाली की प्रशंसा करती हूं। वह अपनी सफलता का दिखावा नहीं करते हैं। वह इस समय फिल्म इंडस्ट्री में रहने वाले सबसे विनम्र कलाकार हैं। उनके अलावा मैं ऐसे किसी इंसान को नहीं जानती हूं, जो सिनेमा से बेपनाह प्यार करता हो। उनके अंदर जुनून है। वह लीजेंड हैं। अपने काम, रचनात्मकता के प्रति ईमानदारी रखते हैं। कई वर्षों से संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन्स से मुझे गाने और रोल्स के लिए आफर आ रहे हैं, लेकिन कुछ कारणों से मैं उन्हें नहीं कर पाई।

Sunny Deol फैन के ऊपर चिल्लाने पर हुए बुरी तरह ट्रोल, सपोर्ट में उतरीं कंगना रनोट ने कह दी ये बड़ी बात

ये तारीफ यूं ही है या कुछ और...

कंगना रनोट ने आगे बताया कि आज भी जब मैं उनसे मिलती हूं या उनके घर जाती हूं, वह मेरे सामने बैठकर मुस्कुराते हैं, तो उनकी आंखों में उदारता और विनम्रता दिखाई देती है। वह कम शब्दों में बात करने वाले व्यक्ति हैं। कंगना जिस तरह से संजय की तारीफ कर रही हैं, क्या यह किसी फिल्म का इशारा है, जो दोनों साथ करने वाले हैं? खैर, यह तो समय ही बताएगा। आगामी दिनों में कंगना इमरजेंसी, तेजस, चंद्रमुखी 2 फिल्मों में नजर आएंगी।