Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Riteish Deshmukh को आज भी है इन फिल्मों को ठुकराने का दुख, बोले- जिन्हें ठुकराया वो हुईं सुपरहिट

हाल ही में इस फिल्म के टीवी प्रमोशन के दौरान जब रितेश से पूछा गया कि उन्हें किस फिल्म को न कर पाने का सबसे ज्यादा पछतावा है तो उन्होंने नाम लिया फिल्म बरेली की बर्फी का। अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित इस फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना थे। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस किया था।

By Priyanka singhEdited By: Mohammad SameerUpdated: Sat, 26 Aug 2023 07:00 AM (IST)
Hero Image
Riteish Deshmukh को ये फिल्म न करने का है मलाल (file photo)

कई बार किन्ही कारणों से कुछ फिल्मों को कलाकारों को ना कहना पड़ता है। अगर आगे चलकर वह फिल्म हिट हो जाए तो उस पर पछताने के अलावा कोई और रास्ता नहीं होता है। एक विलन, मस्ती, हाउसफुल फिल्मों के अभिनेता रितेश देशमुख को यूं तो कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा बनने का मौका मिला है।

लेकिन एक फिल्म ऐसी है, जिसे न कर पाने का उन्हें पछतावा रहा है। रितेश और उनकी पत्नी और अभिनेत्री जेनेलिया देशमुख अपनी मराठी फिल्म वेड को लेकर इन दिनों उत्सुक हैं। सिनेमाघरों में अच्छा प्रदर्शन करने के बाद फिल्म का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर अब स्टार गोल्ड पर इस रविवार होने वाला है।

हाल ही में इस फिल्म के टीवी प्रमोशन के दौरान जब रितेश से पूछा गया कि उन्हें किस फिल्म को न कर पाने का सबसे ज्यादा पछतावा है, तो उन्होंने नाम लिया फिल्म बरेली की बर्फी का। अश्विनी अय्यर तिवारी निर्देशित इस फिल्म के अभिनेता राजकुमार राव और आयुष्मान खुराना थे।

इस फिल्म ने सिनेमाघरों में अच्छा बिजनेस किया था। अब रितेश को इस फिल्म में राजकुमार के रोल के लिए आफर आया था या आयुष्मान के लिए इस पर से पर्दा उन्होंने नहीं उठाया, लेकिन उन्होंने खुलकर इस बात को माना जरूर कि कुछ फिल्म न करने का बाद में पछतावा होता है।