Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: आउटफिट-मेकअप को लेकर मम्मी को हमेशा रहती है चिंता, मां से रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं Actress Suhana

Bollywood किसी भी नवोदित कलाकार के लिए पहली बार सेट पर कैमरे का सामना करते हुए थोड़ा घबराना स्वाभाविक बात है। हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान द आर्चीज के सेट पर अपने पहले दिन के अनुभवों को साझा करते हुए सुहाना ने बताया ‘सेट पर इतने लोग इतने लाइटें हेयर और मेकअप की टीम तथा इतने सारे लोगों की चहल-पहल के बीच मैं बहुत नर्वस थी।

By Deepesh pandeyEdited By: Prince SharmaUpdated: Fri, 06 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: आउटफिट-मेकअप को लेकर मम्मी को हमेशा रहती है चिंता, मां से रिलेशनशिप पर खुलकर बोलीं Actress Suhana

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। किसी भी नवोदित कलाकार के लिए पहली बार सेट पर कैमरे का सामना करते हुए थोड़ा घबराना स्वाभाविक बात है, फिर वह अभिनेता शाह रुख खान की बेटी सुहाना खान ही क्यों न हो। सुहाना सात दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर प्रदर्शित हो रही फिल्म द आर्चीज से हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं। जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को लेकर सुहाना भी घबराई हुई थी, लेकिन उस समय उन्हें अपने माता-पिता से मिला मार्गदर्शन काम आया।

जोया अख्तर ने मुझे सहज महसूस कराया

हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान द आर्चीज के सेट पर अपने पहले दिन के अनुभवों को साझा करते हुए सुहाना ने बताया, ‘सेट पर इतने लोग, इतने लाइटें, हेयर और मेकअप की टीम तथा इतने सारे लोगों की चहल-पहल के बीच मैं बहुत नर्वस थी, स्वयं को बहुत छोटी समझ रही थी। नर्वस होने के साथ-साथ मैं जिम्मेदार भी महसूस कर रही थी। सेट पर पहले दिन जोया (जोया अख्तर) ने मुझे बहुत सहज महसूस कराया।

यह भी पढ़ें- Mumbai Diaries 2 Review: मुंबई की तूफानी बारिश में जज्बात का ज्वार-भाटा, खुद से ही जूझते नजर आये किरदार

उन्होंने इस पूरे सफर के दौरान हमारा हाथ थामे रखा और पहले दिन से सेट को हमारे घर जैसा महसूस कराया।’ काम को लेकर किसकी प्रतिक्रिया सबसे ज्यादा मायने रखती है। इसके जवाब में सुहाना ने कहा कि मेरे लिए मार्गदर्शन का सबसे बड़ा स्रोत मेरे माता-पिता और मेरा पूरा परिवार है।

मुझे लगता है कि हम स्वाभाविक तौर पर एक दूसरे की मदद करते हैं। रोज शूटिंग के बाद मैं मां को फोन करती थी कि क्या-क्या हुआ। जैसे मां क्या मेरे बाल, मेरे मेकअप, मेरे आउटफिट सब ठीक तो हैं?

यह भी पढ़ें- Hum Aaye Hai Song Release: 'हम आए हैं' गाने में कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ के डांस मूव्स ने लगाई आग