Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: ...तो इस बात पर लड़ जाते हैं विक्की और सनी, एक्टर Sunny ने शेयर किया गजब का ब्रदरहुड

Bollywood बात करें अगर अभिनेता सनी कौशल की तो उनकी और उनसे एक साल चार महीने बड़े भाई विक्की कौशल की लड़ाई तो बेहद मजेदार मुद्दों पर होती है। सनी बताते हैं कि बचपन की बात करूं तो हमारी लड़ाई कपड़ों को लेकर हो जाती थी कि विक्की ने मेरे कपड़े क्यों पहने। टीवी पर क्या चलेगा उसको लेकर भी लड़ाई हो जाती है।

By Priyanka singhEdited By: Prince SharmaUpdated: Thu, 09 Nov 2023 09:02 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: ...तो इस बात पर लड़ जाते हैं विक्की और सनी, एक्टर Sunny ने शेयर किया

एंटरटेनमेंट न्यूज, नई दिल्ली। भाई-बहनों में लड़ाइयां होनी कोई नई बात नहीं है। वह लड़ाइयां किसी भी बात पर हो सकती है। बचपन की बातें तो ठीक हैं, लेकिन बड़े हो जाने पर भी छोटी-छोटी बातों पर लड़ाइयां होना, कोई बार मजेदार होता है, कई बार सुनने में भी अजीब लगता है।

बात करें अगर अभिनेता सनी कौशल की, तो उनकी और उनसे एक साल चार महीने बड़े भाई विक्की कौशल की लड़ाई तो बेहद मजेदार मुद्दों पर होती है। सनी बताते हैं कि बचपन की बात करूं, तो हमारी लड़ाई कपड़ों को लेकर हो जाती थी कि विक्की ने मेरे कपड़े क्यों पहने।

मैं अभी भी कार्टून देखता हूं

भले ही वह टीशर्ट मैंने एक महीने से रखी हो, न पहनी हो। लेकिन जिस दिन विक्की ने पहनी होती थी, उसी दिन मुझे भी पहननी होती थी। आज भी मेरे और विक्की के बीच में लड़ाई टीवी देखने को लेकर हो जाती है। मैं आज भी कार्टून देखता हूं, वह क्रिकेट और फुटबाल फैन हैं। टीवी पर क्या चलेगा, उसको लेकर भी लड़ाई हो जाती है। आगे जब सनी से पूछा गया कि क्या वह डायरेक्टर्स एक्टर हैं।

कलाकार निर्देशक के रूप में ही काम करता है

इस पर सनी ने कहा कि मुझे नहीं पता है कि डायरेक्टर्स एक्टर क्या होता है। मुझे लगता है कि हर कलाकार, निर्देशक के अनुसार ही काम करता है। निर्देशक ही फिल्म का कप्तान होता है, जिसके अनुसार काम करना होता है। हां, यह बात सच है कि हम किरदार के अनुसार अपनी तरफ से उसमें चीजें शामिल करते हैं। लेकिन फिर भी लेखक के बाद निर्देशक, फिर कलाकार का नंबर आता है।

यह भी पढ़ें- 12th Fail Day 13 Collection: धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रहा '12वीं फेल', करोड़ों में जारी है कमाई का सिलसिला

फिल्म फिर आई हसीन दिलरुबा में सनी अपने किरदार को लेकर आगे कहते हैं कि इस फिल्म में लोगों को मेरी तरफ से कई ऐसी चीजें देखने को मिलेंगी, जिसकी उम्मीद उन्होंने मुझसे नहीं की होगी।