Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganesh Chaturthi: बॉलीवुड के ये सेलेब्स धूम-धाम से सेलिब्रेट करते हैं गणेश चतुर्थी, जानें किसका नाम है शामिल

Ganesh Chaturthi 2023 जल्द ही गणेश चतुर्थी का त्योहार आने वाला है। इस त्योहार की धूम मुंबई से लेकर दिल्ली तक देखने को मिलती है। आमजन से लेकर कई छोटे और बड़े पर्दे के सितारे इस त्योहार को धूमधाम से मनाते हैं और अपने घर में बप्पा का शानदार स्वागत करते हैं। चलिए आपको दिखाते हैं कि इस लिस्ट में किस-किस सेलेब्स का नाम शामिल है।

By Jagran NewsEdited By: Rajshree VermaUpdated: Sun, 17 Sep 2023 07:59 PM (IST)
Hero Image
Stars Celebrate Ganesh Chaturthi (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। इस साल गणेश चतुर्थी 19 सितंबर के दिन सेलिब्रेट की जाएगी। इस दिन लोग धूम-धाम से बप्पा को घर लाते हैं और खूब अच्छे से इस त्योहार को मनाते हैं। आम जनता से लेकर टेलीविजन और बॉलीवुड के सितारे भी धूमधाम से अपने घर में बप्पा का वेलकम करते हैं। आज हम उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो गणेश चतुर्थी पर बप्पा का स्वागत धूमधाम से करते हैं। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी, कार्तिक आर्यन, जैकी श्रॉफ, शाहरुख खान, सलमान खान जैसे कई नाम शामिल हैं।

जैकी श्रॉफ

जैकी श्रॉफ इंडस्ट्री के जाने-माने फेमस एक्टर हैं। कई फिल्मों में अपना जबरदस्त रोल निभाकर जैकी श्रॉफ ने खूब लाइमलाइट बटोरी है। एक्टर जैकी श्रॉफ आज हर किसी के दिलों में राज कर रहे हैं। गणेश चतुर्थी पर हर साल जैकी श्रॉफ गणपति जी की स्थापना करते हैं। इस दिन को वे धूम-धाम से सेलिब्रेट करते हैं। हर साल जैकी श्रॉफ की कई तस्वीरें वायरल होती हैं, जिस पर फैंस अपना बेशुमार प्यार लुटाते हैं।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: ऋत्विक धनजानी और करण वाही ने बनाई बप्पा की मूर्ति, फैंस को याद आईं आशा नेगी

कार्तिक आर्यन

कार्तिक आर्यन ने अपने अभिनय सफर की शुरुआत साल 2011 में की थी। यह 'प्यार का पंचनामा' नामक एक हिन्दी फिल्म थी, जिसमें एक्टर रजत नामक लड़के का किरदार निभा रहे थे। इस फिल्म को हर किसी ने पसंद किया था। अब कार्तिक कई शानदार फिल्मों में दिखाई देते हैं और लोगों का प्यार बटोरते हैं। बता दें, इस लिस्ट में आपके फेवरेट कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है।  कार्तिक आर्यन भी गणेश चतुर्थी के दिन बप्पा के रंग में रंगे नजर आते हैं।

शाह रुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाह रुख खान हर त्योहार बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं। गणेश चतुर्थी के दिन भी शाह रुख काफी खुश नजर आते हैं और इस त्योहार को अच्छे से मनाते हैं। किंग खान को गणपति बप्पा में बहुत विश्वास है और वह हर साल अपने घर में श्री गणेश की मूर्ति स्थापित करते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

सलमान खान

सलमान खान और उनकी बहन अर्पिता हर साल अच्छे से अपने घर में बप्पा का स्वागत करते हैं और काफी अच्छी तरह त्योहार को मानते हैं। सलमान खान से लेकर उनका पूरा परिवार अर्पिता की इस खुशी में शामिल होता है।

यह भी पढ़ें: Ganesh Chaturthi 2023: इस गणेश चतुर्थी पर गर्ल्स अपनाए रश्मिका मंदाना का ये ट्रेडिशनल लुक, देखें तस्वीरें

सैफ अली खान

सैफ अली खान बॉलीवुड के सुपरहिट हीरो की लिस्ट में शामिल हैं। सैफ के घर में भी बप्पा का वेलकम बहुत धूमधाम से किया जाता है। सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर खान अपने बच्चों और परिवार के साथ इस त्योहार का खूब जश्न मनाते हैं। इस दौरान वो बप्पा की भक्ति में लीन दिखाई देते हैं।

सारा अली खान

सारा अली खान इंडस्ट्री की ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं। एक्ट्रेस हर त्योहार को खूब धूम-धाम से सेलिब्रेट करती हैं, जिसकी तस्वीरें आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। सारा अली खान गणेश उत्सव के समय गणपति बप्पा की घर में स्थापना करती हैं। सारा अली खान आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के परिवार में गणेश स्थापना की पुरानी परंपरा है। शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हर साल की तरह इस बार भी गणेश उत्सव के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसके साथ ही फैंस भी उनको ये त्योहार मनाते हुए देखना चाहते हैं। इस त्योहार को शिल्पा अपने पुरे परिवार के साथ सेलिब्रेट करती हैं। इस बार भी शिल्पा बप्पा की स्थापना करेंगी। बता दें, शिल्पा इन दिनों अपनी फिल्म सुखी को लेकर लाइमलाइट में हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)