Move to Jagran APP

Baba Siddique की इफ्तार पार्टी के बिना अधूरी रहती थी फिल्मी सितारों की ईद, हर साल नजर आते थे ये सेलेब्स

एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique Murder) को शनिवार रात गोली मारी गई जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उन्होंने अंतिम सांस ली। बाबा सिद्दीकी के निधन ने बॉलीवुड स्टार्स को तगड़ा झटका दिया है। वह हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन करते थे जिसमें तमाम सितारे शिरकत कर पार्टी की रोनक बढ़ाते थे।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Sun, 13 Oct 2024 09:35 AM (IST)
Hero Image
बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल होते थे सेलेब्स

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Baba Siddique Murder: महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री रहे बाबा सिद्दीकी (Baba Siddique) की मौत से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई है। बाबा सिद्दीकी को शनिवार रात गोली मारी गई, जिसके बाद उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई।

नेता होने के साथ-साथ बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड स्टार्स के भी क्लोज थे। वह हर साल इफ्तार पार्टी का आयोजन करते थे, जिसमें पॉलिटिकल लोगों के साथ ही कई बॉलीवुड और टीवी जगत के भी कुछ स्टार्स शामिल होते थे। कहा जा सकता है कि बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी के बगैर तमाम सेलेब्स की ईद अधूरी मानी जाती थी।

मशहूर थी बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी

बी टाउन सेलेब्स के बीच बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी चलन बन गई थी। हर साल आयोजित होने वाली इफ्तार पार्टी में बाबा सिद्दीकी के करीबी दोस्त सलमान खान (Salman Khan) जरूर शामिल होते थे। सोशल मीडिया पर बाबा सिद्दीकी के साथ बिताए पलों की उनकी कई तस्वीरें हैं।

बाबा सिद्दीकी को ही सलमान की शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ दुश्मनी खत्म करने का क्रेडिट दिया जाता है। 2008 में कटरीना कैफ के जन्मदिन पर दोनों स्टार्स के बीच कहासुनी हुई थी, तब पांच साल तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की थी। 2013 में अपनी इफ्तार पार्टी में बाबा सिद्दीकी ने दोनों के बीच सुलह कराई, जिसके बाद सलमान और शाह रुख फिर से दोस्त बन पाए।

हर साल शामिल होते थे ये सितारे

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान खान और शाह रुख खान के अलावा कई अन्य सेलेब्स भी शामिल होते थे। उनके खास दोस्तों में संजय दत्त (Sanjay Dutt) का नाम भी शामिल है। संजय दत्त के पिता सुनील, बाबा सिद्दीकी के अच्छे दोस्त माने जाते थे। राजनीति में आने के बाद दोनों की दोस्ती घनिष्ठ हो गई।

इन सितारों का भी दिखता था जलवा

कटरीना कैफ

रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी ने इस साल बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में अपना जन्मदिन मनाया था। यह बाबा सिद्दीकी की तरफ से उनके लिए सरप्राइज था।

शहनाज गिल

'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट शहनाज गिल भी बाबा सिद्दीकी की पार्टी में शरीक होती थीं।

सुभाष घई

जैकलीन फर्नांडिस

सुनील शेट्टी

प्रीति जिंटा

कूपर अस्पताल में शिफ्ट की गई बॉडी

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बाबा सिद्दीकी की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए कूपर अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

यह भी पढ़ें: Baba Siddique Murder: जब बाबा सिद्दीकी ने इमरान हाशमी को दिया था यह सरप्राइज, खास रहा एक्टर के लिए वो पल