Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bollywood: बतौर कलाकार खुद को नए अंदाज में तलाश रही हैं रवीना, अब Karma Calling शो में इस भूमिका में आएंगी नजर

Bollywood केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म और आरण्यक वेब सीरीज से अपने अभिनय की नई पारी सफलतापूर्वक खेल रहीं अभिनेत्री रवीना टंडन अपने लिए ऐसे रोल की तलाश में रहती हैं जो उन्हें एक नए अंदाज में पेश करे। इसलिए उन्होंने कर्मा कालिंग वेब सीरीज का हिस्सा बनना तय किया। इस शो में रवीना अमीरों की ग्लैमर से भरी दुनिया की झलक दिखाएंगी जिसमें छल और धोखा भी खूब है।

By Priyanka singhEdited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 16 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Bollywood: बतौर कलाकार खुद को नए अंदाज में तलाश रही हैं रवीना

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डिजिटल प्लेटफॉर्म सितारों को प्रयोग करने के खूब मौके दे रहा है। केजीएफ : चैप्टर 2 फिल्म और आरण्यक वेब सीरीज से अपने अभिनय की नई पारी सफलतापूर्वक खेल रहीं अभिनेत्री रवीना टंडन अपने लिए ऐसे रोल की तलाश में रहती हैं, जो उन्हें एक नए अंदाज में पेश करे।

बतौर कलाकार खुद को नए अंदाज में तलाश रही हैं रवीना

इसलिए उन्होंने कर्मा कालिंग वेब सीरीज का हिस्सा बनना तय किया। इस शो में रवीना अमीरों की ग्लैमर से भरी दुनिया की झलक दिखाएंगी, जिसमें छल और धोखा भी खूब है। वह इस शो में इंद्रानी कोठारी की सशक्त भूमिका में हैं। अपने इस नए पात्र को लेकर रवीना कहती हैं कि मेरा पात्र को लगता है कि दुनिया ही उसका स्टेज है। मैंने इस तरह की भूमिका लंबे समय से नहीं निभाई है।

हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा

यह सीरीज अमीरों की दुनिया के विभिन्न पहलुओं की पड़ताल करेगी। इस पात्र ने बतौर कलाकार खुद को और एक्सप्लोर करने में मेरी मदद की। यह एक ऐसा रोल है, जो अब तक न किसी ने निभाया है, न देखा है। मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हूं। कर्मा कालिंग शो साल 2011-2015 के बीच चली अमेरिकी वेब सीरीज रिवेंज पर आधारित है। रूचि नारायण निर्देशित यह शो 26 जनवरी से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

यह भी पढ़ें- Animal Box Office Collection Day 14: शुरू हुई 'एनिमल' की उलटी गिनती, 500 करोड़ के करीब आने में छूटे पसीने

यह भी पढे़ं- Animal Day 15 Box Office: सिंगल डिजिट में शुरू हुई 'एनिमल' की कमाई, जानिए 15वें दिन कितना किया कलेक्शन?