Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'बॉक्स ऑफिस पर सफलता से ज्यादा स्वादिष्ट और कुछ नहीं', Ayushmann Khurrana के लिए ये साल रहा बहुत खास

Ayushmann कहते हैं कि बतौर अभिनेता हम हर शुक्रवार को जीते और मरते हैं। मुझे खुशी है कि मैं ड्रीम गर्ल 2 की सफलता के साथ शुक्रवार का जश्न मना सका।’ वहीं यूनिसेफ द्वारा भारत के राष्ट्रीय राजदूत नियुक्त किए जान पर आयुष्मान ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैंने एक ऐसे कार्यक्रम में विश्व स्तर पर भारत और भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया जिसे पूरी दुनिया ने देखा।

By Deepesh pandeyEdited By: Mohammad SameerUpdated: Thu, 14 Dec 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
Ayushmann Khurrana के लिए ये साल रहा बहुत खास

कुछ दिनों में यह साल बीतने को है। कोरोना काल के बाद इस साल एक बार फिर हिंदी सिनेमा के लिए टिकट खिड़की पर बहार लौटती नजर आई। अभिनेता आयुष्मान खुराना भी उन कलाकारों में से थे, जिन्हें कोरोना काल के बाद एक अदद हिट की तलाश थी। उनकी यह तलाश फिल्म ड्रीम गर्ल 2 से पूरी हुई, जिसने टिकट खिड़की पर कमाई के मामले में 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार किया।

आयुष्मान के लिए यह साल अच्छा रहा

इसके साथ ही कुछ अन्य मामलों में भी आयुष्मान के लिए यह साल अच्छा रहा। उन्हें बच्चों के लिए काम करने वाली अंतरराष्ट्रीय संस्था यूनिसेफ के द्वारा भारत का राष्ट्रीय राजदूत नियुक्त किया गया। ऐसे में आयुष्मान का कहना है, ‘पेशेवर तौर पर यह साल मेरे लिए बहुत खास था और इस साल मुझे बहुत प्यार और सम्मान मिला। मेरे लिए बाक्स आफिस की सफलता से ज्यादा स्वादिष्ट और कुछ भी नहीं है।

मुझे खुशी है कि ड्रीम गर्ल 2 ने मुझे एक थिएट्रिकल हिट दी। बतौर अभिनेता हम हर शुक्रवार (फिल्में रिलीज होने का दिन) को जीते और मरते हैं। मुझे खुशी है कि मैं ड्रीम गर्ल 2 की सफलता के साथ शुक्रवार का जश्न मना सका।’ वहीं यूनिसेफ द्वारा भारत के राष्ट्रीय राजदूत नियुक्त किए जान पर आयुष्मान ने कहा कि मुझे गर्व है कि मैंने एक ऐसे कार्यक्रम में विश्व स्तर पर भारत और भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया, जिसे पूरी दुनिया ने देखा।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी ने नाजिला संग रिश्ते पर दिया ये हिंट, नेशनल टीवी पर टास्क के दौरान कही ये बात

मेरे लिए व्यक्तिगत तौर पर यह एक बहुत बड़ा मील का पत्थर है। मुझे बहुत खुशी हुई कि हमारी संस्कृति और सिनेमा दुनिया भर में जोर-शोर से अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है।