Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

शादी से पहले श्रीदेवी की प्रेग्नेंसी पर बोनी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, जाह्नवी कपूर के जन्म को लेकर बताई पूरी बात

Boney Kapoor Denies Sridevi Pregnancy Before Marriage बॉलीवुड फिल्ममेकर बोनी कपूर ने हाल ही में अपनी दूसरी पत्नी और दिवंगत अदाकार श्रीदेवी के निधन पर बात की। उन्होंने ये भी बताया कि अब तक उन्होंने चुप्पी क्यों साधी हुई थी। इसके अलावा उन्होंने श्रीदेवी की शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की खबरों पर भी रिएक्ट किया और पूरा सच बताया।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraUpdated: Tue, 03 Oct 2023 02:07 PM (IST)
Hero Image
बोनी कपूर, श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर, (Photo Credit- Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Boney Kapoor Denies Sridevi Pregnancy Before Marriage: बोनी कपूर दूसरी पत्नी श्रीदेवी के निधन की गुत्थी को लेकर एक बार फिर चर्चा में छाए हुए हैं। साल 2018 में दुबई के एक होटल में अभिनेत्री की बाथटब में डूबने की वजह से मौत हो गई थी। जिस पर पहली बार बोनी कपूर ने मीडिया में बात की है। इसके साथ ही उन्होंने शादी से पहले श्रीदेवी के प्रेग्नेंट होने की खबरों पर भी चुप्पी तोड़ी।

बोनी कपूर ने इस बात से साफ इंकार किया है कि श्रीदेवी, जाह्नवी कपूर को लेकर शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं। यूट्यूबर रोहन दुआ से बातचीत के दौरान बोनी कपूर न कहा कि उन्होंने श्रीदेवी से 1996 में शादी की थी, लेकिन एलान तब किया जब एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी साफ पता चलने लगी। इसके दो महीने बाद ही 6 मार्च 1997 में जाह्नवी कपूर का जन्म हुआ।

यह भी पढ़ें- OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की OMG 2 ओटीटी पर रिलीज को तैयार, जानें कब और कहां होगी स्ट्रीम

शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं श्रीदेवी ?

बोनी कपूर ने कहा, "श्री के साथ मेरी दूसरी शादी शिरडी में हुई थी। हमने 2 जून, 1996 को शादी कर ली थी और वहां हमने एक रात बिताई। जनवरी में जब उनकी प्रेगनेंसी साफ पता चलने लगी तो हमारे पास दुनिया के सामने शादी करने के अलावा और कोई चारा नहीं था। शादी 2 जून को शिरडी में हो चुकी थी, लेकिन दुनिया के सामने हमारी शादी जनवरी 1997 में हुई थी। इसलिए कुछ राइटर्स अभी ये लिखते हैं कि जाह्नवी को लेकर श्रीदेवी शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं।"

श्रीदेवी के निधन पर क्या बोले बोनी कपूर ?

बोनी कपूर ने श्रीदेवी के निधन को लेकर बात करते हुए अब तक चुप्पी साधने की वजह भी बताई। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस के डेथ के बाद वो पूछताछ के दौरान लगातार इस बारे में बात करते रहे थे, इसलिए उन्होंने तय कि अब वो इस बारे में बात नहीं करेंगे। फिल्ममेकर ने बताया कि पुलिस ने उनसे 24 से 48 घंटे तक पूछताछ की थी, क्योंकि उन पर भारतीय मीडिया की तरफ से जबरदस्त दबाव पड़ रहा था। बोनी कपूर ने कहा कि उन्हें लाय डिटेक्टर समेत कई तरह के टेस्ट से गुजरना पड़ा। जब पुलिस पूरी तरह से आश्वस्त हो गई कि वो झूठ नहीं बोल रहे हैं, तब उन्होंने श्रीदेवी के निधन को एक्सीडेंटल डेथ होने का एलान किया।  

यह भी पढ़ें- Sridevi: तो इस वजह से हुई थी श्रीदेवी की मौत! 5 साल बाद बोनी कपूर ने खोला राज, बताया- उस रात का भयानक सच