Move to Jagran APP

बोनी कपूर ने शेयर किया 20 साल में वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन, पहले और अब की फोटो देख यूजर्स ने बांधे तारीफों के पुल

बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर बोनी कपूर ने अपने ट्रांसफॉर्मेशन की एक झलक शेयर की है। उनका नया लुक देख फैंस हैरत में भी हैं और काफी तारीफ भी की है। बोनी कपूर ने अपनी पहले की और अब की फोटो शेयर की है जिसमें उनका ट्रांसफॉर्मेशन दिख रहा है। बोनी को इस वेट लॉस के लिए संजय कपूर सहित कई लोगों से बधाई भी मिली है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 27 Mar 2024 02:22 PM (IST)Updated: Wed, 27 Mar 2024 02:22 PM (IST)
प्रोड्यूसर-एक्टर बोनी कपूर. फोटो क्रेडिट- बोनी कपूर इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कहते हैं कि वजन बढ़ाना जितना आसान है, घटाना उतना ही मुश्किल। ये बात फिल्म स्टार्स से बेहतर और कौन समझ सकता है। सिल्वर स्क्रीन पर अच्छा दिखने के लिए वह अपनी डाइट का बहुत ख्याल रखते हैं। लेकिन आजकल की लाइफस्टाइल में सिर्फ स्क्रीन पर ही नहीं, स्क्रीन के पीछे भी हेल्दी दिखना लाजिमी हो गया है।

एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पिता बोनी कपूर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। उन्हें मूवीज में जितना इंट्रेस्ट है, खाने से भी उतना ही प्यार है। बोनी कपूर अभी तक ओवरवेट थे। लेकिन अब उनकी काया ही पलट गई है। उन्होंने अपनी पहले और अब की फोटो शेयर की है, जिसमें दिखाया है कि 20 सालों में कितना वेट लॉस कर लिया। 

बदल गया बोनी कपूर का हुलिया

बोनी कपूर ने एक फोटो दिवंगत वाइफ श्रीदेवी (Sridevi) के साथ शेयर की है। यह 2004 में क्लिक की गई तस्वीर है। इसमें बोनी ओवरवेट नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जिसमें वह पहले से हेल्दी और काफी फिट नजर आ रहे हैं। उनका पेट बहुत हद तक अंदर हो गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

फैंस बोले- खुश हो जाएंगी श्रीदेवी

बोनी कपूर की लेटेस्ट फोटो देख फैंस ने उनकी तारीफ की है। उनके भाई संजय कपूर (Sanjay Kapoor) ने 'वाओ' कमेंट पोस्ट कर उनकी तारीफों के पुल बांधे। वहीं, फैंस ने लिखा कि अगर श्रीदेवी होतीं, तो ये देख कर खुश हो जातीं। 

बोनी कपूर वर्कफ्रंट

बोनी कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो सिल्वर स्क्रीन पर आखिरी बार उन्हें 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था। उनके प्रोडक्शन में 'मॉम', 'मिली', 'इट्स माय लाइफ', 'वांटेड' जैसी कई फिल्में बनकर तैयार हुई हैं। लेटेस्ट फिल्म 'मैदान' है, जो कि 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: घोड़ा गाड़ी लेकर मुंबई की सड़कों पर निकले सैफ अली खान, लाइमलाइट में पटौदी खानदान के 'नवाब' की रॉयल स्टाइल


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.