Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Boney Kapoor ने अरशद वारसी के पैसे ना देने वाली बात पर कसा तंज, कहा- हर कोई मीडिया अटेंशन चाहता है

अरशद वारसी इन दिनों प्रभास को लेकर दिए अपने बयान को लेकर चर्चा में हैं। उनके इस बयान की वजह से कई सितारों ने उनकी आलोचना की है। वहीं अब इसी इंटरव्यू से उनका एक और बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कम पेमेंट मिलने को लेकर बात की थी। अब अपने इस बयान को लेकर एक्टर फिर से घिर गए हैं।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Fri, 23 Aug 2024 01:58 PM (IST)
Hero Image
बोनी कपूर ने अरशद वारसी पर कसा तंज

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। अरशद वारसी पिछले दिनों प्रभास को जोकर कहने की वजह से काफी ज्यादा ट्रोल हुए थे। इसी इंटरव्यू में अरशद ने आरोप लगाया था कि उन्हें रूप की रानी चोरों का राजा में एक गाने को कोरियोग्राफ करने के लिए कम पैसे मिले थे।

इस मूवी को बोनी कपूर ने प्रोड्यूस किया था। एक्टर का दावा है कि उन्हें वादे के अनुसार चार दिनों के शूट के लिए 25 हजार रुपये कम दिए गए थे।

अरशद को मिले कम पैसे

अब इस पर निर्माता बोनी कपूर ने रिएक्ट किया है। बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए बोनी ने कहा ने कहा कि उन्हें अरशद वारसी की बात सुनकर हंसी आ गई। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग 1992 में हुई थी और अरशद वारसी कोई स्टार नहीं थे। उन्होंने आगे कहा कि कोरियोग्राफी चार दिनों में पूरी होने वाली थी लेकिन गाने के निर्देशक पंकज पाराशर ने इसे तीन दिनों में पूरा कर लिया। इस वजह से अरशद को प्रति दिन 25,000 रुपये के हिसाब से 75,000 रुपये मिले।

बता दें कि बोनी कपूर ने अरशद वारसी के साथ एक टीवी शो में भी काम किया है। निर्माता ने कहा कि अभिनेता ने तब उनसे इस मामले पर कभी चर्चा नहीं की। उन्होंने खुद को सॉफ्ट टारगेट बताते हुए कहा कि अब हर कोई मीडिया अटेंशन चाहता है।

यह भी पढ़ें: Arshad Warsi पर निशाना साधने का Nani को है पछतावा, बोले- शब्दों का चयन था गलत

कहां से हुई इसकी शुरुआत?

दरअसल कुछ समय पहले अरशद वारसी ने समदीश भाटिया को एक इंटरव्यू दिया था। इसमें अरशद ने दावा किया कि उन्हें रूप की रानी चोरों का राजा में उनके काम के लिए कम पैसे मिले। अरशद ने कहा, 'प्रोडक्शन वालों ने मुझसे गाना जल्दी खत्म करने का अनुरोध किया क्योंकि चार दिनों की शूटिंग से लागत बढ़ जाएगी। हमने गाने को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत की और इसे तीन दिनों में पूरा कर लिया। मैंने सोचा था कि प्रोडक्शन खुश होगा। मैं अपना चेक लेने गया तो उन्होंने मुझे 75,000 रुपये दिए।

मैंने कहा, 'मैंने अभी आपके लिए पूरे दिन की शूटिंग बचाई है आपको मुझे और ज्यादा पेमेंट करनी चाहिए। इस पर उन्होंने कहा कि नहीं,चार दिनों के लिए 1 लाख रुपये थे। आपने तीन दिन काम किया है उस हिसाब से 75,000 रुपये बनते हैं।'

यह भी पढ़ें: Arshad Warsi के जोकर वाले बयान के बीच Prabhas के सपोर्ट में उतरा 'कल्कि' एक्टर, भैरव को बताया बेस्ट च्वॉइस