Move to Jagran APP

बोनी कपूर ने अमेरिकी मॉडल जीजी हदीद संग की ऐसी हरकत, तस्वीर देख भड़के लोग, कहा- 'अब वो दोबारा इंडिया नहीं आएगी'

बता दें कि बोनी कपूर से पहले जीजी हदीद को लेकर वरुण धवन ट्रोलर्स के निशाने पर आए थे। दरअसल वरुण ने स्टेज पर जीजी हदीद को गोद में उठा लिया था और फिर उनके गाल पर किस किया।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaUpdated: Tue, 04 Apr 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
Photo Credit : Boney Kapoor Gigi Hadid Photos From twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई में हाल ही में 'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' की ग्रैंड ओपनिंग हुई। इसमें बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की। कई बड़े स्टार्स ने अपनी मौजूदगी से इवेंट में चार चांद लगाया। ये इवेंट दो दिन तक चला।

इस इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई रहीं। इवेंट में  प्रियंका चोपड़ा, शाह रुख खान से लेकर जेंडाया, टॉम हॉलैंड और जीजी हदीद सहित अन्य हॉलीवुड सुपरस्टार ने इस इवेंट में चार चांद लगाया। इसी बीच अब जीजी हदीद को लेकर बोनी कपूर चर्चा में आ गए हैं। बोनी ने जीजी संग अपनी तस्वीर शेयर की है, जिसे लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

— 💫 Arthur (@irrk_k) April 3, 2023

जीजी हदीद की कमर पर हाथ रखने पर ट्रोल हुए बोनी कपूर

अंबानी के इवेंट के दौरान बोनी कपूर और जीजी हदीदी ने एक साथ कैमरे को पोज दिया। इस दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं, फोटो सामने आने के बाद बोनी कपूर को ट्रोल किया जा रहा है। सामने आई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि बोनी कपूर ने जीजी हदीद की कमर पर हाथ रखा हुआ है। इसी बात को लेकर लोग बोनी को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं।

— celina ❦ (@bollyvfx1) April 3, 2023

यूजर ने फोटो को शेयर कर लिखी ऐसे कैप्शन

बता दें कि बोनी कपूर और जीजी हदीद की फोटो को ट्विटर पर एक यूजर ने शेयर करते हुए लिखा, ‘पतली कमरिया तोरी हाय हाय हाय।' बस फिर क्या था कमेंट्स की तो जैसे बाढ़ सी आ गई। वहीं, एक दूसरा यूजर लिखता है, ‘पहले वरुण धवन और अब बोनी कपूर, जीजी हदीद सोच रही होंगी। मुझे घर जाना है।' एक यूजर ने गैंग्स ऑफ वासेपुर का यह मीम शेयर कर बोनी का मजाक उड़ाया। एक ने लिखा, ‘बहुत कम उम्मीद है अब वो दोबारा इंडिया आए।'

ट्रोलर्स के निशाने पर आए थे वरुण धवन

बता दें कि बोनी कपूर से पहले जीजी हदीद को लेकर वरुण धवन ट्रोलर्स के निशाने पर आए थे। दरअसल, वरुण ने स्टेज पर जीजी हदीद को गोद में उठा लिया था और फिर उनके गाल पर किस किया। इसी के बाद ही वह यूजर्स के निशाने पर आ गए थे। सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाई। बाद में वरुण को इस पर सफाई देनी पड़ी।