Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Border 2: ...तो इस वजह से आठ साल पहले नहीं बन पाई थी बॉर्डर 2, सनी देओल ने बताया किसकी है तलाश

Border 2 सनी देओल ने कहा कि मैं यही चाहता हूं कि सिर्फ बॉर्डर 2 न बनाएं बल्कि एक अच्छी कहानी बनाएं ताकि दर्शक जिस मजे की उम्मीद लेकर फिल्म देखने जाएं उन्हें वह मजा मिले। फिल्म को लेकर बातें तो बहुत हो रही हैं मैंने कहा है कि मैं सुनूंगा जब लगेगा कि उसमें कुछ बात है तो जरूर करूंगा।

By Jagran NewsEdited By: Mohammad SameerUpdated: Fri, 01 Sep 2023 05:30 AM (IST)
Hero Image
बॉर्डर 2 के लिए अच्छी कहानी की तलाश में हैं सनी (file photo)

गदर 2 की सफलता के बाद से ही सनी देओल की पहले की फिल्मों की सीक्वल बनाने को लेकर खबरें आ रही हैं। पिछले दिनों सुनने में आया था कि साल 1997 में रिलीज हुई उनकी फिल्म बॉर्डर की भी कहानी को बॉर्डर 2 के साथ आगे बढ़ाया जा सकता है।

अब सनी ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अगर कहानी बढ़िया हुई तो वह बॉर्डर 2 में काम करना चाहेंगे। हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान सनी ने कहा कि मैंने भी सुना है कि बॉर्डर 2 बनने वाली है। वैसे हम बॉर्डर 2 को साल 2015 में भी बनाना चाह रहे थे, लेकिन तब मेरी फिल्में नहीं चल रही थीं, तो लोग घबराकर नहीं बनाना चाह रहे थे। अब लोग कह रहे हैं कि हमें करनी है। उस फिल्म में जो किरदार थे, सब बहुत प्यारे थे।

हर कोई उन्हें सिनेमा में देखना चाहता है। आज मैं अपनी कोई फिल्म देखता हूं, तो लगता है कि मुझे उन किरदारों का एक्सटेंशन मिले। उस फिल्म को करने का दिल तो बहुत करता है, लेकिन कहानी भी वैसी होनी चाहिए, जो उस किरदार के साथ न्याय कर सके। मैं यही चाहता हूं कि सिर्फ बॉर्डर 2 न बनाएं, बल्कि एक अच्छी कहानी बनाएं, ताकि दर्शक जिस मजे की उम्मीद लेकर फिल्म देखने जाएं, उन्हें वह मजा मिले।

फिल्म को लेकर बातें तो बहुत हो रही हैं, मैंने कहा है कि मैं सुनूंगा, जब लगेगा कि उसमें कुछ बात है, तो जरूर करूंगा। मैं खेल से जुड़ा रहा हूं, ऐसे में भीतर से जो पहला जवाब आता है, उस पर भरोसा करता हूं। जो बात सबसे पहले किसी चीज को लेकर दिमाग में आती है, उस पर शक नहीं करना चाहिए। वैसे भी मैं युद्ध पर बनीं फिल्में करने के लिए हमेशा तैयार रहता हूं। कहानी बढ़िया आएगी, तो जरूर करूंगा