Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ganpath Part-1 VS TNR: अक्टूबर में बॉक्स ऑफिस पर बड़ा घमासान, अपनी ही बहन को कांटे की टक्कर देंगी कृति सेनन

Ganpath Part-1 VS TNR कृति सेनन बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेस मानी जाती हैं। हीरोपंती से करियर की शुरुआत करने वाली कृति ने मिमी के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता। वह एक के बाद एक स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस वाली फिल्में डिलीवर कर रही हैं। अक्टूबर में उनकी मूवी गणपत-पार्ट 1 रिलीज हो रही है। इस दिन वह बॉक्स ऑफिस पर अपनी बहन को टक्कर देती दिखेंगी।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 27 Sep 2023 12:06 PM (IST)
Hero Image
Kriti Sanon look from Ganapath-Part 1 and Nupur Sanon from Tiger Nageshwar Rao film

नई दिल्ली, जेएनएन। Ganpath Part-1 VS TNR: बॉक्स ऑफिस पर अक्सर एक ही दिन कई बड़ी फिल्मों के बीच क्लैश होते देखने को मिला है। पिछले महीने 'गदर 2' और 'ओएमजी 2' के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश होते देखने को मिला। मगर क्लैश का यह सिलसिला यहीं खत्म नहीं होता। अक्टूबर में कृति सेनन अपनी ही बहन नूपुर सेनन से बॉक्स ऑफिस पर भिड़ती नजर आएंगी।

फिल्मी पर्दे पर इन दिनों फिल्म 'जवान' ऐसा जलवा दिखा रही है कि इसके आगे-पीछे बाकी सभी फिल्मों का जादू फीका पड़ता नजर आ रहा है। सितंबर का महीना अभी खत्म भी नहीं हुआ और ढेर सारी फिल्मों की रिलीज लाइनअप में है।

दशहरा पर रिलीज होगी कृति की फिल्म

28 सितंबर को 'द वैक्सीन वॉर', 'फुकरे 3' और 'चंद्रमुखी 2' जैसी बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऑडियंस में तीनों ही मूवीज को लेकर क्रेज बरकरार है। इसके बाद अक्टूबर में कृति सेनन (Kriti Sanon) बॉक्स ऑफिस पर अपनी बहन नूपुर सेनन से भिड़ती नजर आएंगी।

बॉक्स ऑफिस पर बहनों की होगी भिड़ंत

20 अक्टूबर को कृति सेनन की मूवी 'गणपत' रिलीज हो रही है। इसी दिन उनकी बहन नूपुर सेनन की डेब्यू फिल्म 'टाइगर नागेश्वर राव' भी रिलीज हो रही है। यानी कि बॉक्स ऑफिस पर दो बहनों के बीच भिड़ंत होते देखने को मिलेगी। खास बात ये है कि दोनों की फिल्में पैन इंडिया लेवल पर रिलीज होंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Nupur Sanon (@nupursanon)

रवि तेजा संग रोमांस करेंगी नुपूर सेनन

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी 'गणपत- पार्ट 1' में कृति की जोड़ी एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ देखने को मिलेगी। वहीं, 'टाइगर रामेश्वर राव' में नूपुर साउथ सुपरस्टार रवि तेजा के साथ रोमांस करती देखी जाएंगी। दोनों फिल्में हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज होंगी।

यह भी पढ़ें: Ganapath Trailer: दुनिया को बदलने आ रहा है 'गणपत', ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया टाइगर और कृति का नया लुक