Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kushi Box Office Collection Day 2: सामंथा-विजय की 'कुशी' दूसरे दिन ढेर, कमाई में आई भारी गिरावट, जानें कलेक्शन

Box Office Report of Kushi मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक कुशी का ओपनिंग डे कलेक्शन जबरदस्त था लेकिन दूसरे दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कमाई आधी रही। सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म को भारत में भले ही कमाई की रफ्तार धीमी पड़ रही है लेकिन वर्ल्डवाइड कलेक्शन अच्छा है। जानिए कुशी ने शनिवार को कितना कमाया।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sun, 03 Sep 2023 11:02 AM (IST)
Hero Image
Kushi की कमाई में दूसरे दिन दर्ज हुई गिरावट। Photo-Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। Kushi Box Office Collection Day 2: सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा स्टारर 'कुशी' (Kushi) लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बहुत शानदार रहा था। लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएगी, लेकिन दूसरे दिन के कलेक्शन ने टेंशन बढ़ा दी है।

1 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म 'कुशी' को लेकर जबरदस्त क्रेज था। ओपनिंग डे पर फिल्म की कमाई ने भी मेकर्स को खुश कर दिया। दर्शक और क्रिटिक्स की तरफ से भी फिल्म को हरी झंडी मिली, मगर दूसरे दिन की कमाई पहले दिन से आधी रही, जो शायद मेकर्स की चिंता बढ़ा दे।

दूसरे दिन कमाई में आई गिरावट

सामंथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की फिल्म 'कुशी' ने पहले दिन जिस तरह कमाई की, लग रहा था कि वीकेंड पर मूवी धमाल मचा देगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। शुरुआती आंकड़ों की मानें तो मूवी ने शनिवार को पहले दिन से आधी कमाई की, जबकि कमाई की सबसे ज्यादा उम्मीद वीकेंड से ही की जाती है। 

जब शुक्रवार को ओपनिंग डे पर 'कुशी' ने 16 करोड़ का बिजनेस किया तो उम्मीद थी कि शनिवार को फिल्म 20 करोड़ तो छू ही लेगी। मगर हुआ इसका उल्टा। फिल्म की कमाई में तो भारी गिरावट दर्ज की गई। 

सैकनिल्क के अर्ली ट्रेड के मुताबिक, 'कुशी' ने दूसरे दिन यानी शनिवार को सिर्फ 9 करोड़ का कारोबार किया है। हालांकि, सही नंबर्स इससे कम या ज्यादा भी हो सकते हैं। कुल मिलाकर फिल्म ने 25 करोड़ का कलेक्शन पूरा कर लिया है।

वर्ल्डवाइड अच्छा परफॉर्म कर रही 'कुशी'

एक तरफ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 'कुशी' की कमाई में गिरावट आई, दूसरी ओर फिल्म वर्ल्डवाइड अच्छा कलेक्शन कर रही है। हाल ही में, विजय देवरकोंडा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर बताया है कि उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 30 करोड़ कमा डाले हैं। सिर्फ यूएस में फिल्म ने करीब 8.24 करोड़ का कारोबार किया है। 

बता दें कि विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु की 'कुशी' एक फैमिली ड्रामा है। फिल्म में दोनों की यूनिक लव स्टोरी दिखाई गई है। शिव निर्वाण ने 'कुशी' का निर्देशन किया है।