Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Boycott Pathaan: 'पठान' को लेकर मुस्लिम समुदाय भी नाराज, उलेमा बोर्ड ने कहा- फिल्म को नहीं होने देंगे रिलीज

Boycott Pathaan फिल्म पठान में जॉन अब्राहम शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण की अहम भूमिका है। इस फिल्म कोए लेकर अब मध्य प्रदेश के उलेमा समुदाय ने भी बैन लगाने की मांग की है। इस फिल्म के गाने को लेकर भी विवाद हुआ है।

By Rupesh KumarEdited By: Updated: Fri, 16 Dec 2022 06:04 PM (IST)
Hero Image
Boycott Pathaan: फिल्म पठान को लेकर अब मुस्लिम समुदाय ने भी आपत्ति जताई है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Ban Pathaan: शाह रुख खान की फिल्म पठान के गाने बेशरम रंग को लेकर हुआ विवाद थमता हुआ नहीं नजर आ रहा है। हिंदू के अलावा मुस्लिम समुदाय के लोगों ने फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर आपत्ति जताई है।

उलेमा बोर्ड ने कहा है, 'हम पठान फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे'

अब मध्यप्रदेश में उलेमा बोर्ड के अध्यक्ष सैयद अनस अली ने एएनआई को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कहा है कि इस फिल्म से मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुई है। उन्होंने कहा, 'हम इस फिल्म को रिलीज होने नहीं देंगे। इसे मध्यप्रदेश ही नहीं, पूरे भारत में रिलीज नहीं होने देंगे। पठान मुस्लिम कम्युनिटी में बहुत ही सम्मानजनक माने जाते हैं। इस फिल्म के कारण पूरा मुस्लिम समुदाय बदनाम हुआ है। फिल्म का नाम पठान है और महिलाएं इसमें अश्लील डांस कर रही हैं। फिल्म में पठान समुदाय को गलत तरीके से दिखाया गया है।'

यह भी पढ़ें: सुपरमैन बन सकता हैं जेम्स बॉन्ड, Henry Cavill के नाम पर बुकी मार्केट में 6/1 का सट्टा!

सैयद अनस अली ने यह भी कहा कि सेंसर बोर्ड से भी संपर्क करने का प्रयास करेंगे

सैयद अनस अली आगे कहते हैं, 'फिल्म के निर्माताओं को नाम बदल देना चाहिए। शाह रुख खान को भी अपनी भूमिका का नाम बदलना होगा। इसके बाद आपको जो करना है करिए लेकिन हम इसे भारत में रिलीज होने नहीं देंगे। हम एफआईआर फाइल करने के बाद कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।' सैयद अनस अली ने यह भी कहा कि सेंसर बोर्ड से भी संपर्क करने का प्रयास करेंगे और फिल्म को रिलीज नहीं होने देने का पूरा प्रयास करेंगे।'

यह भी पढ़ें: Kate Winslet के बयान के समर्थन में आईं अनुष्का शर्मा और करीना कपूर, कहा था- यंग एक्ट्रेस की तलाश में...

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी गाने बेशरम रंग को लेकर निशाना साधा था

इसके पहले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी फिल्म के गाने बेशरम रंग को लेकर फिल्म के निर्माता और निर्देशक पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि यह फिल्म गलत इरादे से बनाई गई है। वहीं उन्होंने दीपिका पादुकोण को टुकड़े टुकड़े गैंग का समर्थक भी बताया था। इस बीच पठान को सोशल मीडिया पर बायकॉट करने का भी ट्रेंड चल रहा है। वहीं फिल्म के बचाव में भी कई कलाकार आगे आए हैं।