Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brahmastra 2 में कौन बनेगा देव? अयान मुखर्जी ने किया बड़ा खुलासा, बताया कब रिलीज होगा फिल्म का सेकेंड पार्ट

Brahmastra 2 Release Date अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर के फैंस उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सेकेंड पार्ट में आखिर कौन देव का किरदार निभाएगा ये भी चर्चा का विषय है। अब अयान मुखर्जी ने इसे लेकर खुलासे किए हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeeUpdated: Fri, 03 Mar 2023 01:09 PM (IST)
Hero Image
brahmastra 2, ayan mukerji, Brahmastra 2 release Date, hrithik roshan ranbir kapoor

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर जल्द ही श्रद्धा कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में नजर आने वाले हैं। जहां एक्टर के फैन उन्हें नई फिल्म में देखकर खुश हैं, वहीं ब्रह्मास्त्र के लिए दीवानगी और प्यार अभी तक बरकरार है। लोग जल्द से जल्द इस  ट्राइलॉजी का अगला भाग देखना चाहते हैं। रणबीर कपूर और अयान जहां भी जाते हैं उनसे, इसे लेकर सवाल पूछ ही लिया जाता है। लोग ब्रह्मास्त्र 2 की रिलीज डेट के अलावा ब्रह्मास्त्र की एंडिंग को देखते हुए इसकी कास्ट को लेकर भी काफी एक्साइटेड हैं।

अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के बाद से ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म का सीक्वल चर्चा में बना हुआ है। जबकि छह महीने से अधिक हो गए हैं, ब्रह्मास्त्र 2 के आसपास की चर्चा कम नहीं हो रही है। अयान मुखर्जी ने अब कास्ट डीट्स और रिलीज डेट पर भी बात की है। पहले पार्ट के रिलीज होने के बाद से, फैंस इस बात पर विचार कर रहे हैं कि सीक्वल में देव का किरदार कौन निभा सकता है। रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और केजीएफ स्टार यश जैसे नाम सामने आ चुके हैं।

जल्द आएगा ब्रह्मास्त्र का पार्ट टू

न्यूज18 को दिए एक इंटरव्यू में अयान ने इस सवाल का जवाब दिया। फिलहाल उन्होंने कुछ भी कहना सही नहीं समझा और कहा कि, 'हमें इंतजार करना होगा'। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि ब्रह्मास्त्र करीब एक दशक से बन रही थी। कोरोना काल के कारण फिल्म को बनाने और रिलीज होने में वक्त लग गया। लेकिन पिछले साल रिलीज हुई ये अस्त्रवर्स फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्मों की लिस्ट में शामिल है।

फैंस को दिया ये सरप्राइज

फैंस अब ब्रह्मास्त्र के सीक्वल का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ब्रह्मास्त्र 2 को लेकर लगातार खबरें सामने आ रही हैं। आयन लोगों के प्यार और बेकरारी को समझते हुए कहते हैं कि पार्ट टू भी अगले कुछ सालों में आ जाएगा। अयान ने मजाक में यह भी कहा कि अगर उन्हें ब्रह्मास्त्र 2 बनाने में 10 साल और लगेंगे तो कोई भी इसे नहीं देखेगा। "हम इसे बहुत पहले तैयार करने जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: Lock Upp 2: बिग बॉस में अपनी छीछालेदर करा चुके कंटेस्टेंट ने लॉक अप 2 से किया इनकार, एकता कपूर को दिखाया ठेंगा

ये भी पढ़ें: MC Stan के शो में जाने के सावल पर भड़कीं प्रियंका चाहर चौधरी, कहा- मेरे पास टाइम नहीं है, बहुत बिजी हूं