Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brahmastra करने जितना ही कठिन रहा मौनी के लिए खाना बनाना... फिल्म की रिहर्सल से जुड़े अनसुने किस्से किए शेयर

Brahmastra Movie Part 2 Update हिंदी सिनेमा में कई अभिनेत्रियां हैं जो अभिनय कला में पारंगत हैं। हालांकि खाना बनाने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं होती। गोल्ड फिल्म की अभिनेत्री मौनी राय भी उनमें से एक हैं। मौनी ने कहा कि हल्का भोजन करना सेहतमंद रहने में मदद करता है। मैं अंडा खाती हूं। कई लोगों को आश्चर्य होता है कि मैं मांस-मछली नहीं खाती हूं।

By Priyanka singhEdited By: Prince SharmaUpdated: Sat, 28 Oct 2023 06:45 AM (IST)
Hero Image
Brahmastra करने जितना ही कठिन रहा मौनी के लिए खाना बनाना... फिल्म की रिहर्सल से जुड़े अनसुने किस्से किए शेयर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में कई अभिनेत्रियां हैं जो अभिनय कला में पारंगत हैं। हालांकि खाना बनाने में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं होती। गोल्ड फिल्म की अभिनेत्री मौनी राय भी उनमें से एक हैं।

हालांकि कोरोना काल ने उन्हें बेहतरीन कुक बना दिया। मौनी कहती हैं, 'मुझे खाना बनाना बिल्कुल नहीं आता था। लाकडाउन के दौरान मैं अपने मंगेतर (अब पति) के साथ कई महीनों तक दुबई में थी। मैं बाहर से खाना ऑर्डर करके बोर हो गई थी। दस दिनों के बाद मैंने फैसला किया कि मुझे कुछ करने की जरूरत है।

मैं खाना पकाना सीखने के लिए अपनी मां को वीडियो कॉल करती थी। अब मैं बहुत अच्छा बंगाली खाना बना लेती हूं। आगे मौनी ने कहा कि हल्का भोजन करना सेहतमंद रहने में मदद करता है। मैं अंडा खाती हूं। कई लोगों को आश्चर्य होता है कि मैं मांस-मछली नहीं खाती हूं। यह बातें मौनी ने रियलिटी शो स्टार वर्सेस फूड सर्वाइवल के फाइनल एपिसोड में बताई।

यह भी पढे़ं- 12th Fail OTT Release: ओटीटी पर '12वीं फेल' देखने के लिए करना होगा इंतजार, जानिए कब होगी रिलीज

रिहर्सल के लिए तय किया था 20 किलोमीटर का रास्ता

इस शो की शूटिंग की तुलना मौनी ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 – शिवा फिल्म की शूटिंग से की। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान हमने हार्नेस (शरीर को रस्सी से बांधकर स्टंट करना, ताकि कहीं से कूदने पर नीचे न गिरें) पहना हुआ था। काफी रिहर्सल की थी। लेकिन यहां तो एक ही टेक में शूट करना है। फिल्म की तरह इसे शूट करना भी कठिन है। उल्लेखनीय है कि मौनी ने इस शो के लिए कूर्ग के जंगलों में लगभग 20 किलोमीटर का सफर किया है। इस सफर में उनके साथ शेफ रणवीर बरार भी रहे।

कूर्ग में शूटिंग को लेकर मौनी ने बताया की मेरे पति को मुझ पर गर्व है। मैंने ट्रेक पर जाने के लिए उन्हें कई बार आखिरी वक्त पर मना किया है। मैं उनसे कहती आई हूं कि एडवेंचरस एक्टिविटी पर वह अपने दोस्तों के साथ चले जाएं। मैं घर पर बैठकर आराम करती हूं, फिल्में देखती हूं या किताबें पढ़ती हूं। इस एडवेंचर ट्रिप को देखना उनके लिए किसी सरप्राइज से कम नहीं होगा। यह एपिसोड 30 अक्टूबर को डिस्कवरी प्लस और डिस्कवरी चैनल पर प्रसारित होगा।

यह भी पढ़ें- Jio MAMI Film Festival: प्रियंका चोपड़ा से सोनम कपूर तक, जियो मामी फिल्म फेस्टिवल में इन सेलेब्स ने बिखेरा जलवा