Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brahmastra: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट को यूजर्स ने कहा 'सॉरी', इस बात पर फैंस को हो रहा है पछतावा

Brahmastra रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस वक्त अपना पैरेंटहुड काफी एन्जॉय कर रहे हैं। लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर लोग उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र को देखने के बाद अब इन स्टार्स से माफी मांग रहे हैं और इस बात के लिए पछता रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2022 10:09 AM (IST)
Hero Image
brahmastra ott netizens said sorry after watching ranbir kapoor and alia bhatt film on disney plus hotstar. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Brahmastra OTT Release: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस मल्टीस्टारर फिल्म ने लगभग 1 महीने तक थिएटर्स में अपनी पकड़ बनाए रखी। इस फिल्म ने सिर्फ इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, बल्कि दुनियाभर में शानदार कलेक्शन किया। बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के बाद अब ये फिल्म 4 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज की गई। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ब्रह्मास्त्र देखने के बाद सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से अपनी इस गलती की माफी मांगी।

रणबीर-आलिया को यूजर्स ने इस वजह से कहा सॉरी

अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी ये फिल्म जब सिनेमाघरों में रिलीज की गई थी, तो इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बायकॉट ट्रेंड चला था। रणबीर-आलिया की फिल्म के खिलाफ ट्विटर पर इस ट्रेंड ने तब तूल पकड़ा जब सांवरिया एक्टर का बीफ वाला पुराना वीडियो सामने आया। हालांकि शानदार वीएफएक्स वाली इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के बाद कुछ यूजर्स को 'बायकॉट' ट्रेंड को फॉलो करने का और इस वजह से थिएटर में 'ब्रह्मास्त्र' न देखने का पछतावा हो रहा है। कई फैंस रणबीर-आलिया की 'ब्रह्मास्त्र' को थिएटर में न देखने के लिए सॉरी मांग रहे हैं। आपको बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ये फिल्म देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग ब्रह्मास्त्र के वीएफएक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

will complete in the night today

This is a good movie and talked about ancient Hindu Culture

Varanasi, Shiv Mandir etc all good

I feel sorry for boycotting such a good movie

I should have avoided it

It's Indian Avenger#Sorry pic.twitter.com/XG3D1VnF97— Revolutionary Raja Ram for Tax & Economic Reforms (@abhishekrajaram) November 4, 2022

ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं फैंस

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ब्रह्मास्त्र पार्ट-1 देखने के बाद अब यूजर्स को ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 का बेसब्री से इंतजार है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ब्रह्मास्त्र बहुत ही शानदार फिल्म है, विजुअल और कांसेप्ट दोनों ही अच्छे हैं। काश मैं ये फिल्म थिएटर में देख पाती। सालों में पहली बार ऐसा हुआ है कि बिना मैंने किसी का फोन उठाए फिल्म घर पर देखी है। मैं पार्ट 2 का इंतजार नहीं कर सकती, जब भी वह रिलीज हो'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'आज सुबह मैंने ब्रह्मास्त्र आधी देखी और नाइट तक उसे खत्म कर दिया। ये एक बहुत ही अच्छी मूवी है, जिसमें संस्कृति को बहुत ही अच्छे से दर्शाया गया है। मैं इतनी अच्छी फिल्म को 'बायकॉट करने के लिए सॉरी मांगता हूं, मुझे अवॉयड करना चाहिए था'। इसी के साथ यूजर ने हैशटैग सॉरी भी लिखा। इसके अलावा भी थिएटर में इस फिल्म को मिस करने के बाद काफी पछता रहे हैं।

रणबीर-आलिया के अलावा ये स्टार्स आए थे नजर

अयान मुखर्जी की इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन ने अहम भूमिका निभाई थी, तो वही शाह रुख खान ने 'ब्रह्मास्त्र' में कैमियो किया था। पार्ट वन की सफलता के बाद अब निर्देशक ने फिल्म के पार्ट 2 पर काम शुरु कर दिया है, जोकि साल 2025 में रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें: Brahmastra OTT Free Watch: डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर सब्सक्रिप्शन के बिना देखिए 10 मिनट की 'ब्रह्मास्त्र'

यह भी पढ़ें: OTT Releases This Week: नवम्बर के पहले हफ्ते में ओटीटी पर आ रहीं ये फिल्में और वेब सीरीज, देखिए पूरी लिस्ट