Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brahmastra Part-2: अयान मुखर्जी ने किया खुलासा, KGF स्टार यश निभा सकते हैं ब्रह्मास्त्र2 में देव का किरदार?

Brahmastra Part-2 Dev ब्रह्मस्त्र फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 देव को लेकर चर्चएं तेज हो गई हैं। अब फिल्म को लेकर निर्देशन में चौंकाने वाला खुलासा किया है जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म में KGF स्टार यश नजर आ सकते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Updated: Mon, 07 Nov 2022 05:36 PM (IST)
Hero Image
Ayan Mukerji revealed KGF superstar Yash can play Dev character in Brahmastra 2?

नई दिल्ली, जेएनएन। Brahmastra Part-2 Dev:  अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा रिलीज होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म ने जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से नए-नए कीर्तिमान स्थापित किए। अब फिल्म को बीते दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया है, जहां लोगों का फिल्म को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

अब फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्म के दूसरे पार्ट को लेकर बड़ी जानकारी सामने रखी हैं, जिन्हें जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यश होंगे ब्रह्मास्त्र का पार्ट अंग्रेजी समाचार वेबसाइट इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार जब अयान मुखर्जी से केजीएफ स्टार यश के फिल्म के लिए संपर्क करने और शामिल होने के बारे में पूछ तो उन्होंने कहा, यश को खूब पसंद करता हूं और उन्हें शामिल करना चाहता हूं, लेकिन अयान ने अपने इस शब्द को मजाक बताते हुए बोला कि अफवाहें हैं कि रणवीर सिंह भी देव का किरदार निभा रहे हैं हालांकि मैं अभी इस बारे में कोई भी जानकारी साझा नहीं कर सकता है। वक्त आने पर हम एलान करें के ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 में कौन देव का किरदार निभा रहा है।

क्या ऋतिक रोशन होंगे फिल्म का हिस्सा

  

हाल ही में सोशल मीडिया पर कई खबरें सामने आईं थीं, जिनमें दावा किया गया था कि ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में ऋतिक रोशन देव का किरदार निभाने वाले हैं।

ऐसी पहली पहले पार्ट की कहानी

आपको बता दें, ब्रह्मास्त्र फ्रेंचाइजी की सुपरनैचुरल साई-फाई फिल्म के पहले पार्ट की कहानी सुपर पावर शिवा और ब्रह्म यानी ब्रह्मास्त्र हासिल करने के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आती है। जो अपने सभी अस्त्रों के साथ मिलकर एक विशाल दैत्य का सामना करते हुए दिख रहे हैं। फिल्म में रणबीर कपूर मुख्य शिवा का किरदार निभा रहे हैं, जबकि आलिया भट्ट उनकी प्रेमिका ईशा की भूमिका निभा रही हैं।

ब्रह्मास्त्र रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय ने भी मुख्य किरदार प्ले किया है। जबकि दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान ने अपने-अपने कैमियो से फिल्म में जान फूंक दी है।

यह भी पढ़ें: Freddy Teaser Release: अब दांतों का इलाज करेंगे कार्तिक आर्यन, सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर फ्रेडी का टीजर रिलीज