Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Brahmastra: ताबड़तोड़ कमाई के बीच शाह रुख खान के फैंस ने शुरू की ऑनलाइन पिटीशन, पढ़िए- क्या है मांग?

Brahmastra Shah Rukh Khan Online Petition शाह रुख खान के फैंस ने ऑनलाइन पिटीशन शुरू करके अयान मुखर्जी और करण जौहर से एक बेहद अनोखी मांग रखी है जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस पिटीशन को लोग धड़ाधड़ साइन कर रहे हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Updated: Tue, 13 Sep 2022 02:23 PM (IST)
Hero Image
Brahmastra Shah Rukh Khan Start Online Petition Demanding Vanarastra Spin Off. Photo- Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फैंटेसी एडवेंचर फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने रिलीज के चार दिनों में लगभग 140 करोड़ का नेट कलेक्शन सभी भाषाओं में कर लिया है, जो एक दमदार आंकड़ा है।

फिल्म ने बायकॉट बॉलीवुड और बायकॉट ब्रह्मास्त्र अभियानों को भी जोरदार पटखनी दी है। ब्रह्मास्त्र भले ही रणबीर कपूर की फिल्म है, मगर इसको लेकर शाह रुख खान के फैंस जबरदस्त जोश में हैं, जिसके चलते उन्होंने एक ऑनलाइन पिटीशन भी शुरू कर दी है। 

क्यों शुरू की पिटीशन?

शाह रुख खान के फैंस ने यह ऑनलाइन पिटीशन क्यों शुरू की, इसके पीछे भी दिलचस्प वजह है। शाह रुख ने ब्रह्मास्त्र में कैमियो किया है और वो वानरास्त्र के रोल में हैं, यानी ऐसा अस्त्र, जिसमें वानर की शक्ति हो।

चंद मिनटों के लिए पर्दे पर आये शाह रुख ने अपने किरदार से ऐसी सनसनी मचायी है कि सोशल मीडिया में उनकी लगातार चर्चा हो रही है, और अब फैंस ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए ऑनलाइन पिटीशन शुरू की है, जिसमें वो मांग कर रहे हैं कि शाह रुख के किरदार वानरास्त्र पर एक स्पिन ऑफ फिल्म बननी चाहिए। इस पिटीशन को पूरा करने के लिए 2500 सिग्नेचर चाहिए। खबर लिखे जाने तक यह आंकड़ा 1800 पार हो चुका है। 

पिटीशन शुरू करने वाले लोगों ने लिखा कि हम धर्मा प्रोडक्शंस और अयान मुखर्जी से गुजारिश करते हैं कि मोहन भार्गव को लेकर ब्रह्मास्त्र का स्पिन ऑफ बनाया जाए, जिसे शाह रुख खान ने निभाया है। इस पिटीशन का लिंक फैंस सोशल मीडिया में शेयर कर रहे हैं। 

शाह रुख खान का तीसरा कैमियो

ब्रह्मास्त्र का इस साल किसी फिल्म में तीसरा कैमियो है। इससे पहले किंग खान आर माधवन की फिल्म रॉकेट्री- द नम्बि इफेक्ट के हिंदी वर्जन और आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आ चुके हैं। इन दोनों फिल्मों में शाह रुख के कैमियो को खूब पसंद किया गया। वहीं, अब ब्रह्मास्त्र में उन्हें वानरास्त्र के रूप में देखकर चाहने वाले एक्साइटेड हैं। शाह रुख के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए तड़प रहे हैं, इसीलिए उनका कैमियो भी सोश मीडिया में वायरल हो जाता है।

दैवीय अस्त्रों की कहानी

अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र कुछ काल्पनिक दैवीय अस्त्रों की कहानी है, जिसे उन्होंने एस्ट्रावर्स कहा है। रणबीर फिल्म में शिवा नाम का लीड रोल निभा रहे हैं, जो खुद आग्नेयास्त्र है। फिल्म में आलिया भट्ट ईशा के किरदार में हैं। वहीं, नागार्जुन नंदी अस्त्र बने हैं। अमिताभ बच्चन दैवीय अस्त्रों की रखवाली करने वाले प्राचीन समूह के मुखिया हैं। मौनी रॉय उन काली शक्तियों में शामिल हैं, जो इन अस्त्रों की ताकत बुराई का साम्राज्य स्थापित करने के लिए हासिल करना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office Collection: मंडे टेस्ट में अव्वल रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र, अब 150 करोड़ से बस इतना दूर