Move to Jagran APP

उत्तराखंड में हुई है फिल्म Do Patti की शूटिंग, काजोल के साथ काम करने को लेकर उत्साहित दिखे Brijendra Kala

दर्शकों को पहली बार कृति सेनन और काजोल की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर देखने को मिलेगी। Kriti Sanon के प्रोडक्शन ब्लू बटरफ्लाई की पहली सस्पेंस थ्रिलर फिल्म Do Patti नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। काजोल पहली बार इस फिल्म में स्क्रीन पर कॉप का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं कृति सेनन अपनी बोल्डनेस से सबको चौंकाएंगी। फिल्म की ज्यादातर शूटिंग उत्तराखंड में हुई है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 07 Aug 2024 03:28 PM (IST)
Hero Image
ब्रजेंद्र काला ने दो पत्ती पर की बात

जागरण डेस्क,मुंबई। ब्रजेंद्र काला उन कलाकारों की सूची में आते हैं जिन्हें नाम से ज्यादा अपने काम के लिए जाना जाता है। ऐसे में जब कलाकारों को अपने क्षेत्रीय स्थानों की पृष्ठभूमि से जुड़ी भूमिकाएं निभाने का मौका मिलता है, तो उनके लिए उस भूमिका में खेलना आसान हो जाता है। बृजेंद्र काला बहुत जल्द कृति सैनन के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बन रही फिल्म दो पत्ती में नजर आने वाले हैं।

दो पत्ती में नजर आएंगे ब्रजेंद्र काला

काजोल और कृति सैनन अभिनीत इस फिल्म के बारे में दैनिक जागरण से बातचीत में बृजेंद्र ने कहा,‘दो पत्ती की शूटिंग हमने उत्तराखंड और मनाली में की है। फिल्म के कुछ हिस्से मुंबई में भी शूट किए गए हैं। काजोल के साथ यह मेरा पहला प्रोजेक्ट है। इत्तेफाक यह है कि इस फिल्म में पहली बार काजोल के साथ काम करने के कुछ दिनों बाद ही उनके पति अजय के साथ भी फिल्म रेड 2 में पहली बार काम किया।'

यह भी पढ़ें: Do Patti Teaser: खाकी वर्दी पहन सच की तलाश कर रहीं काजोल, कृति की बोल्डनेस में छिपा है 'सबूत'

क्या भूमिका निभाएंगे एक्टर

एक्टर ने आगे बताया, 'दो पत्ती में काजोल पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, मैंने उनके असिस्टेंट की भूमिका निभाई है। मेरे पात्र की सोच कुछ यूं है कि एक महिला पुलिस अधिकारी आखिर क्या करेगी। फिर धीरे-धीरे मेरे पात्र को काम के प्रति अपनी अधिकारी की गंभीरता और ईमानदारी के बारे में पता चलता है और फिर वह भी उसकी मदद करने लगता है। मैं स्वयं उत्तराखंड का रहने वाला हूं, तो मैंने अपने पात्र की भाषा में थोड़ा गढ़वाली शैली भी मिला दिया।’

ब्रजेंद्र ने फिल्मों में अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2005 में तिग्मांशु धूलिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'हासिल'से की थी। उन्हें बड़ी सफलता 2012 में आई फिल्म 'पान सिंह तोमर' से मिली जिसमें उन्होंने एक स्थानीय रिपोर्टर की भूमिका निभाई थी। 'पान सिंह तोमर' और 'हासिल' दोनों में उन्होंने तिग्मांशु धूलिया और इरफान खान के साथ काम किया।

यह भी पढ़ें: Do Patti Wrap: चार महीने बाद खत्म हुई काजोल और कृति सेनन की फिल्म ‘दो पत्ती’ की शूटिंग, इस दिन होगी रिलीज