Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Salman Khan से मिलकर गदगद हुए ब्रिटिश एक्टर Anthony Hopkins, भाईजान संग फोटो शेयर कर कही ये बात

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता एंथनी हॉपकिंस (Anthony Hopkins) बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) के कायल हो गये हैं। एंथनी ने सोशल मीडिया पर सल्लू मियां के साथ एक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ ब्रिटिश एक्टर ने सलमान खान के लिए एक प्यारी बात भी कही है। दोनों की सऊदी अरब में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मुलाकात हुई थी।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Mon, 22 Jan 2024 09:46 PM (IST)
Hero Image
एंथनी हॉपकिन्स ने की सलमान खान से मुलाकात। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सऊदी अरब के रियाद में शनिवार को जॉय अवॉर्ड्स (Joy Awards) आयोजित किया गया था। इस अवॉर्ड फंक्शन में हिंदी सिनेमा के कुछ दिग्गज सितारे नजर आये थे, जिनमें से एक सलमान खान (Salman Khan) भी थे। सलमान ने रियाद में अवॉर्ड फंक्शन की शोभा बढ़ाई। 

जॉय अवॉर्ड्स में सलमान खान दिग्गज ब्रिटिश अभिनेता एंथनी हॉपकिन्स (Anthony Hopkins) से मिले। एंथनी ने सोशल मीडिया पर सल्लू मियां के साथ एक तस्वीर शेयर की है और उनसे मिलने का आभार भी व्यक्त किया है। एक फ्रेम में दो लीजेंड को देख फैंस काफी खुश हैं। 

सलमान खान ने एंथनी हॉपकिन्स के साथ दिया पोज

एंथनी हॉपकिन्स ने सलमान खान के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। फोटो में सलमान और एंथनी साथ में कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। भाईजान डार्क ग्रे पैंट-सूट के साथ ग्रे शर्ट में हमेशा की तरह डैपर लग रहे हैं। वहीं, एंथनी ब्लैक पैंट-सूट, टाई और व्हाइट शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ ब्रिटिश एक्टर ने कैप्शन में लिखा, "आपसे मिलना एक सम्मान की बात थी।" उन्होंने सल्लू मियां को टैग भी किया है।

Anthony Hopkins and Salman khan

यह भी पढ़ें- Entertainment News: अब सनी देओल की फिल्म 'सफर' को मिलेगा सलमान खान का साथ, 27 साल बाद देखेंगे दोनों संग

आलिया भट्ट को मिला अवॉर्ड

रियाद में आयोजित जॉय अवॉर्ड में एंथनी हॉपकिन्स को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड मिला। इस अवॉर्ड फंक्शन में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी सम्मानित किया गया। उन्हें ऑनरेरी एंटरटेनमेंट मेकर्स अवॉर्ड मिला था। 

सलमान खान की अपकमिंग फिल्में

'टाइगर 3' में जोरदार एक्शन दिखाने के बाद 58 साल के सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्मों के लिए कमर कस ली है। वह करण जौहर की फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे, जिसकी कुछ समय पहले ही अनाउंसमेंट हुई है। लंबे समय बाद सलमान को शाह रुख खान के साथ फिल्म 'टाइगर वर्सेज पठान' में साथ देखा जाएगा। इसके अलावा भाईजान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में 'किक 2' और 'दबंग 4' जैसी फिल्में भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें- The Bull: तृषा कृष्णन के हाथ से फिसली Salman Khan की फिल्म 'द बुल', इस बोल्ड तेलुगु एक्ट्रेस ने मारी बाजी?