Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फर्स्ट मैरिज एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले इस हॉलीवुड स्टार ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट, क्या है वजह?

Britney Spears Deactivates Instagram हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में सिंगर ने अपनी मैरिज एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariUpdated: Sat, 10 Jun 2023 06:22 PM (IST)
Hero Image
Britney Spears Deactivates Her Instagram Account- Photo/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Britney Spears Deactivates Instagram: हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने की घोषणा कर खूब सुर्खियां बटोरीं। बाद में पता चला कि ये सिर्फ उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए था। हालांकि, अब एक सिंगर ने असल में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया है, वो भी अपनी शादी की सालगिरह से ठीक एक दिन पहले।

ब्रिटनी ने डीएक्टिवेट किया इंस्टाग्राम अकाउंट?

ये मोहतरमा कोई और नहीं, हॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) हैं। 'टॉक्सिक', 'क्रिमिनल', 'ऊप्स आई डिड इट अगैन' जैसे गाने गा चुकीं ब्रिटनी स्पीयर्स ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है।

Briteny Spears- Photo/Instagram

पेज सिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्रिटनी स्पीयर्स अपनी मैरिज एनिवर्सरी से ठीक एक दिन पहले यानी 8 जून को सोशल मीडिया से गायब हो गईं। उन्होंने अपने पति सैम असगरी (Sam Asghari) को मैरिज एनिवर्सरी की शुभकामनाएं भी नहीं दीं।

सैम ने ब्रिटनी को दी एनिवर्सरी की विशेज

ब्रिटनी स्पीयर्स भले ही पति सैम को सोशल मीडिया पर मैरिज एनिवर्सरी की विशेज देने से बचती नजर आईं, लेकिन उनके पति सैम ने सिंगर को रोमांटिक अंदाज में विशेज दी हैं। इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गईं एक तस्वीर में सैम और ब्रिटनी एक-दूसरे का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक वीडियो उनकी शादी का है। एक में सैम ने सिंगर को अपनी 'बेटर हाफ' बताया तो वहीं दूसरी स्टोरी में उन्होंने ब्रिटनी को 'मेरी सपनों की महिला' कहा।

Photo-Instagram

Photo-Instagram

क्यों इंस्टाग्राम से ब्रेक लेती हैं ब्रिटनी?

ऐसा पहली बार नहीं है, जब ब्रिटनी ने ऐसा किया हो। वह पहले भी कई बार सोशल मीडिया से ब्रेक ले चुकी हैं। वह एक साल में करीब सात बार ऐसा कर चुकी हैं। दिसंबर 2022 में ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम डीएक्टिवेट किया था और फिर एक महीने बाद उन्होंने ऐसा करने की वजह बताई थी। उनका कहना था कि लोग उनके डांस वीडियोज का मजाक उड़ाते थे, जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया था।

यही नहीं, इससे पहले नवंबर 2022 में ब्रिटनी ने अपने पति सैम के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन करने से इनकार कर दिया था। अक्टूबर 2022 में ब्रिटनी ने अपने पिता समेत फैमिली मेंबर्स पर गंभीर आरोप लगाया था। उन्होंने पिता पर आरोप लगाया था कि वह उन पर 'मोटा' समेत कई भद्दे कमेंट्स करते हैं। इसी तरह वह कई बार इंस्टाग्राम से ब्रेक ले चुकी हैं। हालांकि, अब उन्होंने ऐसा क्यों किया, ये तो वक्त ही बताएगा।